राजस्थान: ट्रेन की चपेट में आए 2 सिक्योरिटी गार्ड, मौत, कंपनी में 4 दिन पहले जॉइन की थी जॉब, धरना

राजस्थान: ट्रेन की चपेट में आए 2 सिक्योरिटी गार्ड, मौत, कंपनी में 4 दिन पहले जॉइन की थी जॉब, धरना

प्रेषित समय :15:29:22 PM / Sun, Mar 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पोखरण. नौकरी जॉइन करने के 4 दिन बाद ही कंपनी के दो सिक्योरिटी गार्ड की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई. मामला जैसलमेर के पोकरण थाना इलाके के सेल्वी गांव का है. यहां ओढानिया पुल पर घटना रात 2.30 से 3 बजे के बीच हुई. पुलिस ने शवों को पोकरण हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया.

पोकरण एसएचओ राजूराम ने बताया कि हत्या की आशंका के चलते परिजन और ग्रामीण सुबह से पोकरण हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी के बाहर धरने पर बैठ हुए हैं. पोकरण के रहने वाले महेंद्र जटिया (21) पुत्र तेजाराम और प्रद्युम्न (22) पुत्र योगेश एलएनटी कंपनी (पोकरण) में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहे थे.

दोनों पोकरण के लोकल निवासी थे. रानीखेत एक्सप्रेस से पहले पोकरण रेलवे स्टेशन से जैसलमेर के लिए रात 2.30 बजे मालगाड़ी निकली थी. ऐसे में हादसा संभवत: रात 2.30 से 3 बजे के बीच हुआ. सुबह करीब 5 बजे रेलवे पुलिस ने पोकरण पुलिस को सूचना दी. इसके बाद शवों को कब्जे में लेकर पोकरण हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया. परिजनों की सहमति के बाद शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा.

सेल्वी गांव के पास हुआ हादसा

रेलवे एएसआई मुखराम ने बताया- रानीखेत एक्सप्रेस के ड्राइवर ने वॉकी-टॉकी के जरिए रविवार सुबह 5 बजे पोकरण रेलवे गार्ड को सूचना दी. बताया था कि सेल्वी गांव के पास ट्रैक पर दो शव पड़े हैं. सूचना पर रेलवे पुलिस और पोकरण पुलिस मौके पर पहुंची. शिनाख्त होने के बाद परिजनों को सूचना दी गई.

धरने पर बैठे परिजन और समाज के लोग

पुलिस से सूचना मिलने के बाद पोकरण हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी के बाहर लोग जुट गए. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई. एलएनटी कंपनी पर लापरवाही और सुरक्षा उपकरण नहीं देने का आरोप लगाया. फिलहाल समाज के लोग मुआवजे और एलएनटी कंपनी के अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं.

कंपनी के अधिकारियों को बुलाने की मांग

पोकरण एएसआई राजूराम ने बताया कि घटना को लेकर परिजनों ने अभी तक कोई रिपोर्ट नहीं दी है. परिवार वाले समाज के लोगों के साथ मॉर्च्युरी के बाहर बैठे हुए हैं. कंपनी के अधिकारियों का बुलाने की मांग कर रहे हैं. परिजनों ने बताया- दोनों युवक अविवाहित थे. चार दिन पहले ही वे सुरक्षा गार्ड की नौकरी पर लगे थे. उनकी सैलरी 15 हजार रुपए महीना तय हुई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के जैसलमेर में वायुसेना का लड़ाकू विमान तेजस क्रैश, युद्धाभ्यास में पहुंचने की थी सूचना

एनआईए का आतंकी-गैंगस्टरों के खिलाफ बड़ा एक्शन, एमपी, पंजाब-हरियाणा और राजस्थान में 30 जगहों पर छापेमारी

राजस्थान में कांग्रेस को बड़ा झटका, गहलोत, पायलट और जोशी समर्थक 32 नेताओं ने पार्टी छोड़ी, भाजपा में शामिल

राजस्थान में पैसा डबल कराने का भरोसा दिलाकर भाग गई फर्जी कंपनी, 70 फीट ऊंची टंकी पर चढ़े लोग

राजस्थान: राज्य में 48 घंटे बंद रहेंगे पेट्रोल पंप, आज ही फुल करवा लें टंकी, यह है कारण