‘क्रू’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, एयर होस्टेस बन खेल करेंगी करीना, तब्बू और कृति

‘क्रू’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, एयर होस्टेस बन खेल करेंगी करीना, तब्बू और कृति

प्रेषित समय :11:19:55 AM / Sun, Mar 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

‘क्रू’ फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है. कुछ समय पहले फिल्म का पोस्टर और टीजर रिलीज किया गया था, जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट कई गुना बढ़ा दी थी. इस फिल्म में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की तिकड़ी पहली बार नजर आने वाली है. इसी बीच इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. ट्रेलर में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन के साथ दिलजीत दोसांझ की दमदार झलक भी देखने मिली.

ट्रेलर के शुरुआत में एक ऑफिसर कहती हैं “सोना कहां है?” बस इस डायलॉग के बाद से करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की एक उथल-पुथल वाली जर्नी की शुरुआत हो जाती है. इसमें कोहिनूर नाम की एक एयरलाइन कंपनी है, जिसके इर्द-गिर्द पिक्चर की कहानी घूमती है.

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि एक पॉइंट पर तब्बू को इस बात का अंदाजा लग जाता है कि जिस कंपनी के लिए वो काम कर रही है वो असल में दिवालिया हो चुकी है. तीनों के जीवन में अपने-अपने संघर्ष हैं. इसी बीच उसकी मुलाकात एक ऐसे यात्री से होती है जो मर चुका है और उसके पास सोने के बिस्कुट हैं. यहां से कहानी में एक ट्विस्ट आता है. जहां अपने सपने को पूरा करने के लिए वो इस सोने को चुराने का फैसला करती हैं. इसमें कस्टम ऑफिसर के तौर पर दिलजीत दोसांझ की एंट्री के बाद कहानी में एक नाया मोड़ आता है. क्या इस चोरी से बच पाएंगी तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन? ये तो फिल्म आने के बाद ही पता चलेगा.

‘क्रू’ के ट्रेलर को देखरकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये तिकड़ी सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाली है. फिल्म में तीनों एयर होस्टेस के रोल में नजर आने वाली हैं. ट्रेलर से एक बात तो साफ हो गई है कि इस फिल्म में तीनों स्टार्स की दमदार एक्टिंग के साथ-साथ धमाकेदार कॉमिक टाइमिंग भी देखने को मिलने वाली है. ये फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आयुष शर्मा ने जारी किया फिल्म ‘रुसलान’ का नया पोस्टर

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस सोफिया लियोन का 26 साल की उम्र में निधन

shaitaan Review: फिल्म का अंत लॉजिक से परे