आईपीएल 2024, राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली को 186 रन का टारगेट दिया, ऋषभ पंत का 100वां मैच

आईपीएल 2024, राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली को 186 रन का टारगेट दिया, ऋषभ पंत का 100वां मैच

प्रेषित समय :21:48:40 PM / Thu, Mar 28th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जयपुर. राजस्थान रॉयल्स ने IPL 2024 के 9वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स  को 186 रन का टारगेट दिया, टीम ने जयपुर में पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 185 रन बनाए.

ऋषभ पंत ने दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के मुकाबले में उतरने के साथ ही एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर ली है. ऋषभ पंत का यह आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए 100वां मैच है. वे यह उपलब्धि हासिल करने वाले पहले क्रिकेटर बन गए हैं. 

रियान पराग ने 45 बॉल पर नाबाद 84 रन की पारी खेली, जबकि शिमरोन हेटमायर ने 7 बॉल पर नाबाद 14 रन बनाए. रविचंद्रन अश्विन ने 29 और ध्रुव जुरेल ने 20 रन का योगदान दिया.

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2024 का नौवां मैच जयपुर में खेला जा रहा है. दिल्ली कैपिटल्स को सीजन में पहली जीत की तलाश है. राजस्थान रॉयल्स की टीम अपना पहला मैच जीत चुकी है. यह उसका दूसरा मुकाबला है. राजस्थान की टीम ने दूसरे मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है. दिल्ली कैपिटल्स 2 बदलाव के साथ उतरी है.

टीमों की प्लेइंग-11

राजस्थान रॉयल्स : संजू सैमसन (विकेटकीपर-कप्तान), यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा और आवेश खान.

दिल्ली कैपिटल्स : ऋषभ पंत (विकेटकीपर-कप्तान), डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, रिकी भुई, ट्रिस्टन स्ट्रब्स, अक्षर पटेल, सुमित कुमार, कुलदीप यादव, खलील अहमद, एनरिक नॉर्त्या और मुकेश कुमार.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

BCCI ने आईपीएल की तैयारी कर रहे खिलाडिय़ों को चेतावनी, कहा- रणजी ट्रॉफी खेलो, वर्ना हम एक्शन लेंगे

हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने की चाल पड़ी मुंबई इंडियंस को भारी, आईपीएल 2024 से बाहर हो सकते हैं एमआई के कप्तान

आईपीएल का मिनी ऑक्शन खत्म: 10 टीमों ने खरीदे 72 खिलाड़ी, देखें पूरी लिस्ट

अपने करियर के अंत तक आईपीएल में खेलना जारी रखूंगा : ग्लेन मैक्सवेल