हाॅलीवुड हीरोइन कैमरून डियाज 51 साल की उम्र में दूसरी बार बनीं मां

हाॅलीवुड हीरोइन कैमरून डियाज 51 साल की उम्र में दूसरी बार बनीं मां

प्रेषित समय :09:58:59 AM / Fri, Mar 29th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कैमरून डियाज के घर खुशियों ने एक बार फिर दस्तक दी है. एक्ट्रेस के घर किलकारी गूंजी है. जी हां कैमरून फिर से मां बनीं हैं. उन्होंने 51 साल की उम्र में क्यूट से बेटे को जन्म दिया है. साथ ही कपल ने बच्चे का नाम भी रिवील किया हौ और बताया है कि वो बच्चे की फोटो शेयर नहीं करेंगे. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट कर लिखा- 'हम अपने बेटे कार्डिनल मेडेन के जन्म की घोषणा करते हुए धन्य और काफी एक्साइटिड हैं. वो बेहद प्यारा है और हम सभी बहुत खुश हैं कि वो यहां है. बच्चों की सेफ्टी और प्राइवेसी के लिए हम कोई भी फोटो पोस्ट नहीं करेंगे.'

बता दें कि कैमरून-बेंजी की पहले से एक बेटी भी हैं. साल 2015 में कपल ने सरोगेसी के जरिए बेटी रेडिक्स का वेलकम किया था. हालांकि बेटे के बारे में कपल ने अभी तक ये साफ नहीं किया है कि बेटे कार्डिनल का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है या नहीं. 

बता दें कि एक्ट्रेस ने 2015 में मैडन से शादी के बाद अपने करियर से विराम लेकर निजी जीवन को अहमयित देने का फैसला किया था. वह आखिरी बार फिल्म 'एनी' (2014) में नजर आई थीं. असल जीवन में होममेकर की भूमिका का आनंद ले रही हैं. 
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आयुष शर्मा ने जारी किया फिल्म ‘रुसलान’ का नया पोस्टर

फिल्म पठान और जवान फिल्म के लिए शाहरूख खान को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस सोफिया लियोन का 26 साल की उम्र में निधन