Crew Review: रियलिटी से दूर, पर एंटरटेनमेंट से भरपूर

Crew Review: रियलिटी से दूर, पर एंटरटेनमेंट से भरपूर

प्रेषित समय :09:21:51 AM / Fri, Mar 29th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म ‘क्रू’ के बारे में बात की जाए तो ये एक मजेदार फिल्म है. फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ ड्रामा और स्वादानुसार सस्पेंस भी है. लेकिन पूरी फिल्म देखने के बाद मन में यही ख्याल आया कि काश ये सब इतना आसान होता तो फिर देश का हर आम आदमी करोड़पति होता और देश का हर भगोड़ा जेल के अंदर.

कहानी- ‘क्रू’ की कहानी कोहिनूर एयरलाइन्स और इस एयरलाइंस में काम करने वाली 3 एयर होस्टेस के इर्द-गिर्द घूमती है. हरियाणा की दिव्या राणा (कृति सेनन) को लोन की समस्या सता रही है. सीनियर एयर होस्टेस गीता सेठी (तब्बू) और उनके पति (कपिल शर्मा) का गोवा में खुद का रेस्टोरेंट खोलने का सपना है, लेकिन 6 महीने सैलरी न मिलने की वजह से गीता का घर फिलहाल उसके शेफ पति को मिलने वाले होम डिलीवरी ऑर्डर से चल रहा है. दूसरी तरफ अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीने वाली जैस्मिन (करीना कपूर खान) का भी बुरा हाल है. क्योंकि अब उनकी शानदार लाइफस्टाइल वाली जिंदगी सिर्फ सोशल मीडिया तक ही सीमित रह गई है. जैस्मिन के पास सैलरी न मिलने के कारण घर का किराया भरने तक के भी पैसे नहीं हैं. इन तीनों को अमीर बनने का एक आसान सा शॉर्टकट मिल जाता है. देश के भगोड़े ‘विजय वाल्या’ को पकड़ने तक का इन एयर होस्टेस का रोमांचक सफर देखने के लिए आपको थिएटर में जाकर ‘क्रू’ देखनी होगी.

अब एक्टिंग के लिहाज से देखा जाए तो करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन ये तीन नाम ही काफी है. गीता सेठी के रूप में तब्बू ने एक मिडल क्लास औरत का किरदार पूरी ईमानदारी के साथ निभाया है. करीना कपूर ने ग्लैमर का मसालेदार तड़का भी लगाया है. हरियाणा की दबंग दिव्या राणा की भूमिका में कृति सेनन की ईमानदारी नजर आती है. कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ दोनों अपने किरदारों को न्याय देते हैं और फिल्म के बाद भी वे दोनों याद रहते हैं. कस्टम अफसर की भूमिका में तृप्ति खामकर सरप्राइज करती हैं. फिल्म के गाने और सिनेमेटोग्राफी भी अच्छी है. ‘क्रू’ पैसा वसूल फिल्म है, आप इस देखने के लिए थिएटर में जाएंगे और खूब हंसेंगे, फिर घर आ जाएंगे और भूल जाएंगे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म पठान और जवान फिल्म के लिए शाहरूख खान को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

आयुष शर्मा ने जारी किया फिल्म ‘रुसलान’ का नया पोस्टर

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस सोफिया लियोन का 26 साल की उम्र में निधन