पिता की हत्या को दुर्घटना बताकर बेटे ने किया अंतिम संस्कार, पड़ोसी ने खोला राज..!

पिता की हत्या को दुर्घटना बताकर बेटे ने किया अंतिम संस्कार, पड़ोसी ने खोला राज..!

प्रेषित समय :20:40:34 PM / Tue, Apr 2nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, मंडला. एमपी के मंडला स्थित ग्राम घुघरा में घरेलू विवाद पर मोतीलाल सिंगरोरे ने अपने पिता समलू सिंगरोरे की बाल्टी मारकर हत्या कर दी. हत्या को दुर्घटना बताकर मोतीलाल ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर अंतिम संस्कार कर दिया. समलू सिंगरोरे की हत्या का राज पड़ोसी ने खोला तो पुलिस पहुंच गई. जिन्होने जांच के बाद आरोपी बेटे सहित 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम घुघरा में रहने वाले मोतीलाल सिंगरोरे का रंग पंचमी मनाने को लेकर पिता समलू से विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि मोतीलाल ने लोहे की बाल्टी उठाकर पिता के सिर पर मार दी. पिता को गंभीर रुप से घायल देख मोतीलाल ने अपने रिश्तेदारों को फोन करके बुलाया और सभी की मदद से पिता को अस्पताल लेकर रवाना हुआ. लेकिन रास्ते में ही समलू की मौत हो गई. समलू की मौत हो बेटे मोतीलाल, रिश्तेदारों व गांव के कुछ लोगों े इसे दुर्घटना बताकर अंतिम संस्कार कर दिया. लेकिन बेटे मोतीलाल और पिता समलू के बीच हुए विवाद को पड़ोसी ने देखा तो पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी मोतीलाल से पूछताछ कर हिरासत में ले लिया. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बाल्टी, शमशान से मृतक के अवशेष को जब्त कर आरोपी बेटे मोतीलाल सहित 8 रिश्तेदरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर-मंडला रोड पर ट्रक-जीप में भीषण भिड़ंत, दो की मौत

MP: मंडला में सीएम मोहन यादव ने किया रानी दुर्गावती की प्रतिमा का अनावरण, लाड़ली बहनों के खाते में ट्रांसफर की 9वीं किश्त

JABALPUR: मंडला से वसूली करके लौटे व्यापारी के 4.87 लाख रुपए लेकर भागा बदमाश, एम्पायर तिराहा पर घटना से सनसनी