जबलपुर-मंडला रोड पर ट्रक-जीप में भीषण भिड़ंत, दो की मौत

जबलपुर-मंडला रोड पर ट्रक-जीप में भीषण भिड़ंत, दो की मौत

प्रेषित समय :18:52:23 PM / Wed, Feb 14th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर/मंडला. एमपी के जबलपुर-मंडला रोड पर कमांडर जीप व ट्रक में आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. भिडं़त में जीप के परखच्चे उड़े गए, वहीं जीप में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार मंडला से जबलपुर के लिए रवाना हुई कमांडर जीप जब टिकरिया के बाबा देवरी के सामने से गुजर रही थी. इस दौरान सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई. दोनों वाहनों में भिडं़त जोरों से हुई कि जीप के परखच्चे उड़े गए. वहीं जीप में सवार दो युवकों के शरीर में गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई. राह चलते लोगों ने देखा तो पुलिस को खबर दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने जीप में फंसे दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकलकर नारायणगंज स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया. दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला, जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

80 लाख रुपए लेकर नागपुर जा रही छत्तीसगढ़ की महिला जबलपुर में पकड़ी गई..!

जबलपुर: रेल मंडल खेलकूद प्रतियोगिता सम्पन्न, डीआरएम ने विजेता खिलाडिय़ों को किया पुरस्कृत, क्रिकेट मैच में मेकेनिकल टीम बनी चैंपियन

जबलपुर: जिला पंचायत अध्यक्ष बनी आशा गोटिया, निर्विरोध चुनी गई..!

MP: जबलपुर सहित 5 जिलों में ओलावृष्टि के आसार, कमजोर अलनीनो के कारण कम पड़ेगी गर्मी..!