#LokasabhaElection2024 कमाल का दलबदल दौर! सोए तो कांग्रेस में, उठे तो बीजेपी में?

#LokasabhaElection2024 कमाल का दलबदल दौर! सोए तो कांग्रेस में, उठे तो बीजेपी में?

प्रेषित समय :21:49:52 PM / Wed, Apr 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अभिमनोज. इन दस सालों में एक बड़ा बदलाव आया है, जिसका नतीजा इस लोकसभा चुनाव में भी नजर आ रहा है.... आजकल चुनावी टिकट देखकर ही नेताओं का हृदय परिवर्तन होता है, सत्ता ही सबकुछ है, सिद्धांत एकदम साफ हो गए हैं, मतलब.... कॉलेज इलेक्शन जैसा हाल है- कल हम कहां, तुम कहां? और.... सारे दल इस मामले में एक जैसे हो गए हैं?
कभी सिद्धांतों के कारण बीजेपी की पहचान थी, बीजेपी छोड़कर नेता जाते नहीं थे, लेकिन आजकल तो बीजेपी से भी नेता अपना दल छोड़कर अन्य दलों में जा रहे हैं, तो उधर बीजेपी में गैरभाजपाइयों की बल्ले-बल्ले है?
जो मूलभाजपाई कभी जिनके खिलाफ नारे लगाते थे, वे बीजेपी में आकर उन्हें ही दिशा-निर्देश दे रहे हैं, तो.... अब मूलभाजपाई उनके लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं?
सबसे मजेदार मामला बॉक्सर विजेंदर सिंह का है, वे रात को सोए तो कांग्रेस में थे और सवेरे उठे तो बीजेपी में?
खबरों की मानें तो इसके बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता अरुण यादव ने बॉक्सर विजेंदर सिंह के बीजेपी ज्वाइन करने पर उनके पुराने ट्वीट के हवाले से उन पर व्यंग्यबाण चलाते हुए पूछा कि- ’’आप कितने में बिक गए?’’
उल्लेखनीय है कि विजेंदर सिंह लगातार बीजेपी पर निशाना साधते रहे हैं, लेकिन उन्होंने भी बीजेपी ज्वाइन कर ली, जिससे कई लोग हैरान-परेशान हैं!
याद रहे, विजेंदर सिंह ने 27 मार्च 2024 को ही शायद दलबदल को लेकर एक ट्वीट किया था- चुने चुनाए बिक जाते हैं पच्चीस पचास में, और.... चुनने वाले रह जाते हैं पांच किलो के राशन में!
दलबदल के इस दौर में जनता के सामने बड़ा संकट है कि- किसे वोट दें, कहीं चुनाव जीत कर उड़ तो नहीं जाएगा उनका नेता?
#LokasabhaElection2024 बड़ा सवाल! वॉशिंग मशीन मोदी सरकार की धुलाई करेगी या ईवीएम बचा लेगी?

https://www.palpalindia.com/2024/04/02/rajniti-politics-Lokasabha-Election-2024-big-question-washing-machine-Modi-government-wash-biggest-issue-is-EVM-corruption-of-BJP-news-in-hindi.html
#LokSabhaElections2024 कानूनी भ्रष्टाचार के जनक नरेंद्र मोदी की सरकार को बर्खास्त करें, सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हों चुनाव?
https://palpalindia.com/2024/03/21/delhi-Electoral-bonds-PM-Cares-Fund-legal-corruption-Modi-government-dismissed-Supreme-Court-monitoring-Lok-Sabha-elections-2024-EVMs-news-in-hindi.html
2024 में इंडिया टीम की जीत में सबसे बड़ी बाधा ईवीएम ही है, ईवीएम की स्मार्ट सेटिंग इंडिया टीम का राजयोग बदल सकती है?
https://www.palpalindia.com/2023/09/15/politics-Election-2024-no-statement-on-EVM-need-of-technical-expert-team-EVM-issue-BBC-report-EVM-machines-hacked-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लोकसभा चुनाव में VVPAT पर्चियां गिनकर निकलेगा रिजल्ट? सुको ने चुनाव आयोग से मांगा जवाब

#LokSabhaElection2024 बिहार में लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर सियासी उलझनें?

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने इलेक्शन मैनिफेस्टो कमेटी का किया ऐलान, राजनाथ सिंह बने अध्यक्ष

लोकसभा चुनाव में लापरवाही बरतने पर कलेक्टर की कार्रवाई, चार अधिकारी निलंबित, 13 कर्मचारियों को नोटिस