ऑस्ट्रेलिया से आई छोरी, हरियाणा के खेतों में उठा रही घास का गट्ठर

ऑस्ट्रेलिया से आई छोरी, हरियाणा के खेतों में उठा रही घास का गट्ठर

प्रेषित समय :10:40:44 AM / Sun, Apr 7th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अपने देश में आपने विदेशियों को घूमते-टहलते हुए कई बार पर्यटन स्थलों पर देखा होगा लेकिन किसी विदेशी महिला को भारत में बोझा ढोते हुए शायद ही कभी देखा हो. जब भी कोई विदेशी भारत में आता है, तो यहां की संस्कृति और रहन-सहन को देखकर उन्हें काफी हैरानी भी होती है और वो इसमें रचना-बसना भी चाहते हैं. आप वायरल वीडियो में ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से आई हुई एक लड़की को ठेठ देसी अंदाज़ में सिर पर घास का गट्ठर ढोते हुए देख सकते हैं. वीडियो को पूरा देखने के बाद आपको ये पूरा माजरा समझ में आएगा.

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक विदेशी महिला को हरियाणा के खेतों में टहलते हुए देखते हैं. इसी बीच वो एक शख्स की मदद से अपने सिर पर घास का गट्ठर लेकर भी कुछ दूर चलती है. इस महिला का नाम कर्टनी है और वो मूल रूप से ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है. खेतों की पगडंडियों पर उनके साथ दिख रहा शख्स उसका पति लवलीन है. हरियाणा के रहने वाले लवलीन और ऑस्ट्रेलियन कर्टनी की शादी हुई है और वो मेलबर्न में अपने परिवार के साथ रहते हैं.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लवलीन ने अपने अकाउंट loveleenvats से शेयर किया है. वीडियो को 65 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है. वीडियो पर लोगों ने दिलचस्प कमेंट किए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महिला ने कर ली अपनी ही स्कूल टीचर से शादी, 25 साल है उम्र में फर्क

'महिला-नेतृत्व वाली परियोजना' इस शब्द से मुझे नफरत है: भूमि पेडनेकर

न शादी की, न बच्चे हैं, घूमने के लिए 38 साल की महिला ने लिया ऐसा निर्णय

देश की सबसे अमीर महिला सावित्री जिंदल ने छोड़ी कांग्रेस पार्टी