पीएम मोदी आज जबलपुर में करेंगे रोड शो, बंगाल के जलपाईगुड़ी में चुनावी रैली करेंगे संबोधित

पीएम मोदी आज जबलपुर में करेंगे रोड शो, बंगाल के जलपाईगुड़ी में चुनावी रैली करेंगे संबोधित

प्रेषित समय :08:41:11 AM / Sun, Apr 7th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी रैलियां और रोड शो कर रहे हैं. पीएम मोदी आज जबलपुर में रोड शो के साथ मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी के अभियान की शुरुआत करेंगे इसके साथ ही बिहार के नवादा और पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में चुनावी रैली चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. 

प्रधानमंत्री मोदी का 72 घंटे के अंदर बिहार का यह दूसरा दौरा होगा. बीजेपी नेताओं के मुताबिक, पीएम मोदी रविवार को नवादा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे और भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के पक्ष में वोट मांगेंगे. बताया जाता है कि प्रधानमंत्री पहले गया हवाईअड्डे पर उतरेंगे और वहां से हेलीकॉप्टर द्वारा नवादा जाएंगे. वह यहां कुंती नगर मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसमें NDA के कई बड़े नेता शामिल होंगे.

इधर, बिहार के चुनावी समर के प्रचार में अब भाजपा के ‘चाणक्य ‘ कहे जाने वाले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी उतरने वाले हैं. बताया जा रहा है कि शाह 9 अप्रैल को औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के तहत गया जिले के गुरारु बाजार में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. इस बीच, अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी प्रचार अभियान में उतरने जा रहे हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पीएम मोदी का रोड शो, एक घंटे तक रहेगे शहर में, ये मार्ग दोपहर से बंद हो जाएगें

पीएम मोदी ने अजमेर में साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा-राम के देश में कांग्रेस करती है प्रभु से ही नफरत

राजस्थान: मोदी सरकार पर जमकर गरजे राहुल-सोनिया और प्रियंका गांधी, बताया तानाशाह सरकार