एकता कपूर बोलीं, 'लव सेक्स और धोखा 2' रिलीज के बाद 'छुपने' की संभावना पड़ सकती है

एकता कपूर बोलीं,

प्रेषित समय :20:26:28 PM / Tue, Apr 9th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

फिल्म निर्माता और टेलीविजन प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपनी आगामी फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' के रिलीज के बाद छुपने की बात की है। उन्होंने कहा कि फिल्म के द्वारा उनकी फिल्मों की संस्कृति पर गंभीर बातें उठाई जा सकती हैं, जिससे वह छुपने के लिए मजबूर हो सकती हैं।

एकता कपूर ने कहा कि 'लव सेक्स और धोखा 2' में नई कथा और कला को स्वागत किया जाएगा, लेकिन इसके साथ ही कुछ बहुत ही संवेदनशील मुद्दे भी उठाए जा सकते हैं, जिससे वह अपने स्थिति को लेकर चिंतित हैं।

एकता कपूर ने कहा कि वह एक उच्च लेवल की सुरक्षा की आवश्यकता को महसूस कर रही हैं और शायद वह फिल्म के रिलीज के बाद कुछ समय के लिए छुपने के लिए मजबूर हों।

इससे पहले, फिल्म के निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने अपनी पहली किस्त के लगभग 14 साल बाद फिल्म की रिलीज के बारे में एएनआई से बात की थी, “यह मेरा विचार नहीं था, यह एकता का विचार था। उन्होंने सुझाव दिया कि काफी समय बीत चुका है और समाज इतना बदल चुका है कि हम एलएसडी 2 बना सकते हैं।'' “एलएसडी 2 के समय में, हमारा आभासी जीवन अब पूरी तरह से हमारे वास्तविक जीवन पर हावी हो गया है। इसलिए यह आभासी जीवन जिसमें हम रहते हैं, मैं देखना चाहता था कि यह कैसे हो रहा है, ”उन्होंने कहा।

एकता कपूर ने कहा कि महिला कामुकता से जुड़ी फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' से उन्हें जो नफरत मिली, उससे उन्हें एलएसडी 2 जैसी अधिक बोल्ड फिल्म के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है। निर्माता ने कहा, ''थैंक यू फॉर कमिंग'' ने बहुत कुछ छोड़ा है। मेरे दिल में अजीब सा दर्द है क्योंकि जिस तरह से वह फिल्म थी और भारत में उसे जिस तरह का स्वागत मिला, उसी तरह विदेशों में भी उसे जो स्वागत मिला, मुझे नहीं पता कि क्या हुआ।" “और हम जिस घृणा स्पैमिंग से गुज़रे - हमारी दीवारें हर दिन घृणा से भरी हुई होती थीं, क्योंकि हमने महिला कामुकता की खोज करने और उस पर एक फिल्म बनाने का प्रयास किया था। मैं केवल कल्पना कर सकता हूं कि जब एलएसडी 2 आएगा तो क्या होगा। मुझे लगता है कि मुझे फिर से छिपना होगा,'' उसने कहा। नवीनतम गाने सुनें, केवल JioSaavn.com पर लव सेक्स और धोखा 2 अपनी पहली किस्त के 14 साल बाद रिलीज़ हो रही है। फिल्म 19 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म को एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स का समर्थन प्राप्त है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

CSK vs KKR: IPL 2024 का महामुकबला, Live अपडेट और प्रिडिक्शन

IPL 2024: मुंबई की पहली जीत, दिल्ली को 29 रन से हराया, स्टब्स की तूफानी पारी काम नहीं आई

AAP ने दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए 'जेल का जवाब वोट से' अभियान शुरू किया