पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप टीम का किया ऐलान: 2 रिटायर्ड क्रिकेटरों की वापसी, साथ ले जाना चाहते हैं बाबर

पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप टीम का किया ऐलान: 2 रिटायर्ड क्रिकेटरों की वापसी, साथ ले जाना चाहते हैं बाबर

प्रेषित समय :16:41:36 PM / Tue, Apr 9th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है. शाहीन शाह अफरीदी को हटाकर बाबर आजम को फिर से कप्तान बना दिया गया है. लेकिन इस इस 17 सदस्यीय टीम की सबसे खास बात यह है कि इसमें दो ऐसे क्रिकेटरों को भी शामिल किया गया है, जिन्होंने कुछ दिन पहले ही संन्यास की घोषणा कर दी थी.

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 18 अप्रैल से टी20 सीरीज खेली जानी है. पाकिस्तान इस सीरीज की मेजबानी कर रहा है. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की इस सीरीज को अगले टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी के लिहाज से बेहद अहम माना जा रहा है. अगला टी20 वर्ल्ड कप जून में होना है.

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए घोषित टीम में मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम का नाम भी शामिल है. इन दोनों क्रिकेटरों ने पिछले दिनों संन्यास का ऐलान कर दिया था. माना जा रहा है कि कप्तान बाबर आजम इन दोनों क्रिकेटरों को टी20 वर्ल्ड कप की टीम में चाहते हैं. हालांकि, इन दोनों का टी20 वर्ल्ड कप की टीम में सेलेक्शन न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रदर्शन के आधार पर होगा.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम- बाबर आजम (कप्तान), अबरार अहमद, आजम खान, फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, अब्बास अफरीदी, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद आमिर, इरफान खान, नसीम शाह, सईम अयूब, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, उसामा मीर, उस्मान खान, जमान खान.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पाकिस्तान में आतंकियो ने किया आत्मघाती हमला, 6 चीनी नागरिकों की मौत, कई घायल

पाकिस्तान के नौसेना बेस में घुस रहे थे बलूच आतंकी, सुरक्षाबलों ने हमला किया नाकाम, 6 को मारा

पाकिस्तान फिर से भारत के साथ व्यापार शुरू करना चाह रहा 2019 में आर्टिकल 370 हटाए जाने के विरोध में रोका था ट्रेड

पाकिस्तान में चैंपियंस ट्राफी से पहले होगा ट्राई सीरीज का आयोजन, 21 साल बाद मेजबानी करेगा