जबलपुर: आईपीएल सट्टा खिला रहे दो सटोरियों पर पुलिस की दबिश

जबलपुर: आईपीएल सट्टा खिला रहे दो सटोरियों पर पुलिस की दबिश

प्रेषित समय :17:58:32 PM / Tue, Apr 9th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित रायल सिटी ब्लाक नम्बर चार चौकीताल में देर रात आइपीएल क्रिकेट पर सट्टा खिला रहे दो युवकों को भेड़ाघाट व क्राइम ब्रांच पुलिस की टीम ने दबिश देकर पकड़ा है. पकड़े गए दोनों सटोरियों के पास से एक लैपटॉप, सात मोबाइल फोन, 28 सौ रुपए नगद व एक रजिस्टर मिला जिसमें लाखों रुपए का हिसाब लिखा था.

पुलिस के अनुसार रायल सिटी ब्लाक 4 चौकीताल में अनुज राजपूत अपने फ्लेट में एक साथी आलोक पटेल के साथ चैन्नई एवं कोलकाता टीम के बीच चल रहे क्रिकेट मैच पर मोबाइल की मदद से सट्टा खिला रहा है. खबर मिलते ही क्राइम ब्रांच व भेड़ाघाट पुलिस की टीम ने संयुक्त रुप से फ्लेट में सामने वाले रूम दबिश दी. जहां पर दोनों युवक क्रिकेट मैच पर सट्टा खिला रहे थे. पुलिस को देखते ही दोनों युवकों ने भागने की कोशिश की लेकिन पकड़े गए. पुलिस ने दोनों के कब्जे से एक रजिस्टर जिसके  6 पेज में आईपीएल मैच के अंक एवं रुपयों का हिसाब लिखा था.

इसके अलावा एक लेपटाप एचपी कम्पनी का, 1 कीबोर्ड, 1 माउस , लावा कम्पनी के 3 कीपेड मोबाइल, एवं 28 सौ रुपए नगद मिले. पुलिस को पूछताछ में अनुज राजपूत व आलोक पटेल ने बताया कि अपने मोबाइल फोन पर सतबीर सिंह व  शीलचंद्र्र झारिया के मोबाइल से लाईन लेकर सट्टा खिला रहे है.  दोनों आईपीएल मैच चैन्नई एवं कोलकाता टीम के बीच रूपयों की हारजीत का क्रिकेट का सट्टा ग्राहकों से अपने मोबाइल पर लेकर सतबीर सिंह एवं शीलचद्र झारिया को 10 प्रतिशत कमीशन पर काम देते  एंव दूसरे दिन ग्राहकों से रूपये लेकर सतबीर सिंह एवं शीलचंद्र केा देते थे. पुलिस ने अनुज राजपूत, आलोक पटैल, सतबीर सिंह व शीलचंद्र झारिया के विरूद्ध धारा 4 क सट्टा एक्ट एवं 109 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज किया है. सटोरियों को पकडऩे में एएसआई हरगोविन्द पटैल, आरक्षक अजय मेहरा, क्राईम ब्रंाच के एएसआई धनजंय सिंह, प्रधान आरक्षक वीरेन्द्र, आरक्षक मुकुल गौतम, आशुतोष बघेल, राजेश मिश्रा की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बीजेपी ने घाटे वाली कंपनियों से बड़े पैमाने पर लिया चंदा- आप एमपी संजय सिंह

एमपी हाईकोर्ट का अहम फैसला: लिव-इन रिलेशिप में ब्रेकअप होता है तो महिला गुजारा भत्ते की हकदार है

एमपी: सीएम मोहन यादव बोले, कमलनाथ हैलीकाप्टर अपने घर में उतारते है, कभी किसी को उसमें बिठाया क्या..!

एमपी: छिंदवाड़ा, सिवनी, मंडला-बालाघाट में दो दिन गिरेगे ओले, जबलपुर, इंदौर में बारिश के आसार

एमपी के सिवनी में बड़़ा हादसा : सीएम ड्यूटी में तैनाती पर जा रहे पुलिस कर्मियों की बस पलटी, 3 जवानों की मौत, 21 घायल