एमपी: पिपरिया में मोदी का तंज, कहा- कांग्रेस के दिल की धड़कनें बढ़ रहीं, कहीं तीसरी बार न पीएम बन जाए

एमपी: पिपरिया में मोदी का तंज, कहा- कांग्रेस के दिल की धड़कनें बढ़ रहीं, कहीं तीसरी बार न पीएम बन जाए

प्रेषित समय :16:03:07 PM / Sun, Apr 14th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नर्मदापुरम (मध्यप्रदेश). लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार पीएम मोदी रैलियां कर रहे हैं. फिलहाल आज पीएम एमपी के नर्मदापुरम (होशंगाबाद) जिले के पिपरिया में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के दिल की धड़कनें बढ़ रही हैं कि कहीं तीसरी बार ने मैं पीएम बन जाऊं.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभा में कहा कि आप इंडिया गठबंधन की स्थिति देखिए. वो तय नहीं कर पा रहे हैं कि घोषणापत्र एक जिम्मेवारी होती है, देश की जनता के लिए प्रतिबद्धता होती है. उनकी सरकार क्या करना चाहती है, कैसे करना चाहती है, ये भी उनकी बातों में कहीं नजर नहीं आता है. उनके घोषणापत्र में एक से बढ़कर एक खतरनाक वादे हैं. उनके एक साथी का घोषणापत्र कहता है कि देश से परमाणु हथियार खत्म कर देंगे. कोई देश ऐसा सोचेगा क्या?... क्या ये देश की भलाई सोच सकते हैं? जैसी घातक इनकी सोच है, वैसा ही घातक उनका घोषणापत्र है. भाजपा का संकल्प पत्र मोदी की गारंटी के रूप में आपके सामने है. गांव हो या शहर, सरकार हर गरीब का पक्के घर का सपना पूरा करेगी. ये मोदी की गारंटी है.

मोदी ने कहा कि अब तो कांग्रेस का शाही परिवार धमकी दे रहा है कि मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बना तो देश में आग लग जाएगी. ये 2014 में भी बोलते थे, कभी आग लगी क्या? ये 2019 में भी बोलते थे, कभी आग लगी क्या? ये राम मंदिर के लिए भी बोलते थे, कभी आग लगी क्या?

मोदी ने कहा कि आग देश में नहीं लगी. आग, जलन उनके दिलों में लगी है. ये जलन उनके दिल और दिमाग में ऐसे भरी पड़ी है कि वो उनको अंदर से जलाती जा रही है. ये जलन भी मोदी के कारण नहीं है. ये जलन 140 करोड़ देशवासियों के मोदी के प्रति प्रेम के कारण है. वो ये प्रेम भी सहन नहीं कर पा रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र युवाशक्ति, नारीशक्ति, किसान और गरीब को समर्पित है. इन्हीं संकल्पों को लेकर मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में अपनों के बीच आकर गर्व महसूस कर रहा हूं.

मोदी ने कहा आजादी के अनेक दशक तक कांग्रेस के एक ही परिवार ने सीधे या रिमोट कंट्रोल से सरकार चलाई है. इसी परिवार ने देश में आपातकाल या इमरजेंसी लगाई थी. कांग्रेस ने देश भर में लोकतांत्रिक सरकारों को जब मर्जी पत्तों के महल की तरह गिरा दिया. कांग्रेस ने अपने हिसाब से इतिहास को तोड़ा-मरोड़ा और जो मन किया वो लिखवाया और खुद का ही महिमामंडन करवाया. कांग्रेस की मानें तो लोकतंत्र तब ठीक चल रहा था, फलफूल रहा था. लेकिन जैसे ही गरीब घर का बेटा प्रधानमंत्री बना वैसे ही कांग्रेस अफवाह फैलाने लगी कि मोदी आया है, संविधान और लोकतंत्र पर खतरा हो जाएगा. कांग्रेस वालों को पता नहीं है. ये बाबासाहेब का जो संविधान है, उसके कारण तो मोदी यहां पहुंचा है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बीजेपी का घोषणा पत्र जारी: PM मोदी का वादा- आने वाले 5 साल तक जारी रहेगी मुफ्त आनाज योजना

#LokSabaElection2024 मोदी से आगे चल रहे हैं योगी, लेकिन.... क्या पीएम फेस बन पाएंगे?

पीएम मोदी के बयान के बाद चीन हुआ नरम कहा- गतिरोध को हल करने सकारात्मक प्रगति

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की हुंकार, 10 साल में मोदी ने देश की राजनीति का ढर्रा बदल दिया