#LokSabaElection2024 मोदी से आगे चल रहे हैं योगी, लेकिन.... क्या पीएम फेस बन पाएंगे?

#LokSabaElection2024 मोदी से आगे चल रहे हैं योगी, लेकिन.... क्या पीएम फेस बन पाएंगे?

प्रेषित समय :22:03:48 PM / Sat, Apr 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अभिमनोज. इन दिनों कई सर्वे आ रहे हैं, जहां बड़े ही उलझनभरे आंकड़े आ रहे हैं, कई जगह लोग केंद्र सरकार के कामकाज से खुश नहीं हैं, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी से सबसे ज्यादा खुश हैं जनता, कैसे?
क्या केंद्र की सरकार कोई और चला रहा है?
हालांकि.... ज्यादातर सर्वे में पीएम नरेंद्र मोदी की पॉलिटिकल इमेज बचाने की पूरी कोशिश की जाती है, परंतु तब भी कई जगहों पर पीएम मोदी मात खा ही जाते हैं!
इस वक्त लोकप्रियता के मामले में सीएम योगी, पीएम नरेंद्र मोदी से बहुत आगे हैं, लेकिन.... उन्हें कभी पीएम फेस बनने दिया जाएगा, ऐसा संभव नहीं लगता है?
ताजा.... यूपी के मूड में जब यह सवाल था कि- सीएम योगी के कामकाज से कितना संतुष्ट हैं, तो जवाब मिला, बहुत ज्यादा- 57 प्रतिशत, कम- 16 प्रतिशत, असंतुष्ट- 27 प्रतिशत, पता नहीं- 0, जबकि....   पीएम नरेंद्र मोदी के कामकाज से कितना संतुष्ट हैं, पर जवाब मिला, बहुत ज्यादा- 51 प्रतिशत, कम- 22 प्रतिशत, असंतुष्ट- 27 प्रतिशत, पता नहीं- 0?
मतलब.... पीएम नरेंद्र मोदी, बचाते-बचाते भी सीएम योगी से मात खा ही गए!
उधर, खबर है कि.... यूपी में पहले चरण के मतदान से पहले एबीपी न्यूज ने एक सर्वे किया है, जिसमें इंडिया गठबंधन को फायदा होने के संकेत हैं?
यूपी में बीजेपी ने सभी 80 सीट जीतने का लक्ष्य रखा है, लेकिन लगता नहीं है कि यह सपना साकार होगा, बीजेपी 2019 की सीटें बचा ले वही बड़ी उपलब्धि होगी?
याद रहे, उत्तर प्रदेश में पहले चरण के लिए 19 अप्रैल 2024 को वोटिंग होगी, जिसके लिए राजनीतिक दल 17 अप्रैल 2024 तक चुनाव प्रचार कर सकेंगे, इस दौरान एबीपी न्यूज के लिए सीवोटर ने सर्वे किया है, जो बताता है कि- एक हफ्ते में इंडिया गठबंधन का वोट शेयर 4 प्रतिशत बढ़ गया है!

देखना दिलचस्प होगा कि- यूपी में बीजेपी को कैसे नतीजे मिलते हैं और सीएम योगी को पीएम फेस बनने से कब तक रोका जा सकेगा?

#LokSabaElection2024 पहली बार.... नॉनवेज चुनाव प्रचार! बीफ पर अटल बिहारी से लेकर कंगना रनौत तक के किस्से?
#गौमाता_पर_भारी_कुर्सीमाता : मोदीजी, गौमाता पर अमर्यादित बयान देनेवाले अमित शाह और किरण रिजिजू को मंत्रिमंडल से बाहर कब करेंगे?    
https://palpalindia.com/2023/05/06/politics-Modi-Amit-Shah-indecent-statements-on-cow-Kiren-Rijiju-cabinet-demand-for-law-to-stop-cow-slaughter-news-in-hindi.html
सबसे ज्यादा मस्जिद-मजार पर जाने वाले प्रधानमंत्री कौन हैं? किसके तुष्टीकरण के लिए?
https://palpalindia.com/2022/01/04/Delhi-Hindu-Muslim-Politics-Who-is-the-Prime-Minister-who-visits-most-foreign-mosque-mazar-pm-modi-assembly-elections-news-in-hindi.html
मोदी सरकार के मंत्री किरण रिजिजू का कहना था कि- मैं खाता हूं गोमांस, कोई रोक सके तो रोक ले? मैंने गोमांस खाया है, मैं अरुणाचल प्रदेश से हूं, क्या कोई मुझे रोक सकता है....
https://amarujala.com/news-archives/india-news-archives/kiren-rijiju-says-i-eat-beef-can-somebody-stop-me-hindi-news-ap?pageId=1
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का कहना था कि-  हमने नहीं कहा कि हम पूरे देश में गोमांस पर प्रतिबंध लगायेंगे, जहां भी भाजपा सरकार है, हम गोमांस पर प्रतिबंध लगाने से पहले लोगों की संवदेनाओं पर विचार करेंगे..
http://zeenews.india.com/hindi/india/amit-shah-rules-out-nationwide-ban-on-beef/258900
#Bollywood अरे ओ दीवानो ऐसा काम ना करो, ब्राह्मणों का नाम सावन में बदनाम ना करो?
https://palpalindia.com/2023/07/10/Bollywood-Controversial-Kashmir-Pandit-Anupam-Kher-Egg-Bhurji-Hindu-Nonveg-Brahmins-name-infamous-news-in-hindi.html
https://twitter.com/i/status/1778691366442377711
https://twitter.com/Pradeep80032145/status/1778046594019193099/photo/1

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की हुंकार, 10 साल में मोदी ने देश की राजनीति का ढर्रा बदल दिया

पीएम मोदी का बड़ा ऐलान: जम्मू-कश्मीर को फिर मिलेगा पूर्ण राज्य का दर्जा

सत्ता में बनी रहेगी एनडीए सरकार, भ्रष्टाचारियों पर जारी रहेगा एक्शन: पीएम मोदी

JABALPUR: बड़ी खेरमाई मंदिर पहुंचे सीएम मोहन यादव, देवी के दर्शन कर बोले प्रदेश की 29 सीटो जीतकर पीएम मोदी को समर्पित करेगें

इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो पीएम मोदी जेल में होगें, मीसा भारती के बयान से सियासत तेज