राजयोग से शुरू हुए नववर्ष में इन 5 राशियों का रहेगा संपूर्ण वर्ष शुभ, चमक जाएगा करियर

राजयोग से शुरू हुए नववर्ष में इन 5 राशियों का रहेगा संपूर्ण वर्ष शुभ, चमक जाएगा करियर

प्रेषित समय :21:40:42 PM / Sun, Apr 14th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

हिंदू नववर्ष की शुरुआत 3 राजयोग में हुई है. शनि के स्वराशि में होने से शश राजयोग, चंद्रमा के साथ गुरु होने से गजकेसरी राजयोग, सूर्य शुक्र की युति से राजभंग योग और शुक्र के अपनी उच्च राशि मीन में होने से मालव्य राजयोग का निर्माण हुआ है. इस योग के चलते 5 राशियों की किस्मत चमक जाएगी और इसे करियर में लंबे समय तक लाभ मिलेगा.*

1. मेष राशि:-* आपकी राशि का स्वामी मंगल है. मंगल इस वर्ष का राजा है. आपके लिए यह नया वर्ष शुभ फलदायी रहेगा क्योंकि गुरु की शुभ स्थिति के कारण आपको लाभ होगा. अटके कार्य पूर्ण होंगे. करियर में लाभ होगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे.

2. वृषभ राशि:-* आपकी राशि के स्वामी शुक्र है. शुक्र शनि की मित्रता है. शनि इस वर्ष का मंत्री है. आपके लिए यह नया संवत्सर लाभदायक होगा क्योंकि आपकी राशि में गुरु का गोचर होने वाला है. कार्य में सफलता मिलेगी. धर्म और कर्म के काम में मन लगेगा. नौकरीपेशा हैं तो प्रमोशन के प्रबल योग हैं.

3. कर्क राशि:-* आपकी राशि के स्वामी चंद्रमा है. प्रतिपदा तिथि की मंगलवार से प्रारंभ हो रही है. आपकी राशि पर शनि की ढैय्या का प्रभाव है. नववर्ष में इस प्रभाव से आपको थोड़ी राहत मिलेगी और आपको आपकी मेहनत का फल मिलेगा. करियर में नई ऊंचाइयों को छूएंगे.

4. धनु राशि:-* आपकी राशि के स्वामी गुरु है. गुरु वर्ष का मंत्री है. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. भाग्य का साथ मिलेगा. अटके कार्य पूर्ण होंगे. गजकेसरी योग के चलते धनलाभ होगा. करियर में दोगुनी उन्नति होगी. 

5. कुंभ राशि:-* आपकी राशि के स्वामी शनि है और शनि इस वर्ष के मंत्री है. इस राशि के जातकों के लिए मंगल का राजा होना और शनि का मंत्री होना लाभकारी रहेगा. नौकरीपेशा हैं तो सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे और नौकरी में नए अवसर प्राप्त भी होंगे.

Astro nirmal

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जन्म कुंडली में यदि चंद्रमा दूसरे या आठवे भाव में हो, तो पसीना अधिक आता

सूर्य-शुक्र की युति जन्मकुंडली में हो तो कानों में सोने की बालियां पहनें

जन्म कुंडली के कुछ विशेष योग

कुंडली में कालसर्प योग से भी ज्यादा खतरनाक होता चांडाल योग