कुम्भ राशि:- शनिवार 27 अप्रैल को कैसा रहेगा आप का दिन

कुम्भ राशि:- शनिवार 27 अप्रैल को कैसा रहेगा आप का दिन

प्रेषित समय :20:51:37 PM / Fri, Apr 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कुम्भ राशि:- आज आप किसी भी ,अच्छे-बुरे तरीके से अपना लक्ष्य पा लेने के मूड में हैं. काफी समय तक हाशिये पर रहने के बाद आपको आज अपने ग्रहों की बदौलत काफी आत्मविश्वास का अनुभव होगा. आप अपनी मानसिक प्रवृति के आधार पर फैसले ले सकते हैं,यकीन मानिए वे सही ही साबित होंगें.

कुम्भ राशि:- स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल:-
आप आज अपच से जुडी समस्याओं से परेशान हो सकते हैं लेकिन आपको यह समझना होगा कि वास्तविक समस्या आपके पाचन तन्त्र की नही,बल्कि उस तनाव तथा चिंता के कारण है जिससे आप जूझ रहे हैं. उसी ये ये स्वास्थ्य समस्याएं भी उत्पन्न हो रही हैं. इसीलिए अपने भोजन को बदलने की जगह कुछ मानसिक शांति देने वाले व्यायाम आपके लिए लाभकारी होंगे. सांस वाले व्यायाम विशेष लाभ देंगे.

कुम्भ राशि:- प्यार और संबंध राशिफल:-
आप आज बेचैन और असुरक्षित महसूस कर सकते हैं. आपको अपने पार्टनर की भावनाओं पर विश्वास कर पाना भी मुश्किल लगेगा. आपको अपने सम्बन्ध से एक छोटा सा ब्रेक लेकर उन कारणों के बारे में गहराई से सोचना चाहिए जिसने आपको यह सोचने पर मजबूर किया है. इस सोच - विचार के बाद आपको काफी राहत महसूस होगी और आप अपने आप तथा अपने पार्टनर के बारे में विश्वस्त अनुभव करेंगे.

कुम्भ राशि:- कैरियर और धन राशिफल:-
आप अपने करियर की एक बड़ी सफलता के कगार पर खड़े है. ये आपके निर्णायक निर्णय पर निर्भर करेगा की आप इसे किस दिशा में ले जाना चाहते है. इसके लाभ और हानि पर आपको विश्लेषण करने की जरूरत है. आपका निर्णय आपके जीवन को प्रभावित करेगा और अगर आप सही विकल्प का चुनाव करते हैं, तो आपकी आय में अगले कुछ दिनों में काफी वृद्धि होने की संभावना है.

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया जी से सीधे संपर्क करें सम्पर्क सूत्र:- 7879372913
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कुंडली के सभी भावों पर सूर्य और शनि युति का प्रभाव

कुंडली के दसवें भाव में गुरु ग्रह शुभ हो तो व्यक्ति ऊंचा पद प्राप्त कर सकता

जन्म कुंडली में यदि चंद्रमा दूसरे या आठवे भाव में हो, तो पसीना अधिक आता

सूर्य-शुक्र की युति जन्मकुंडली में हो तो कानों में सोने की बालियां पहनें

जन्म कुंडली के कुछ विशेष योग