मकर राशि:- शनिवार 27 अप्रैल को कैसा रहेगा आप का दिन

मकर राशि:- शनिवार 27 अप्रैल को कैसा रहेगा आप का दिन

प्रेषित समय :20:52:21 PM / Fri, Apr 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मकर राशि:- नकारात्मकता से भरे छली लोगों से दूर रहें. ये आपको भी नकारात्मक बनाकर असफल कर देने की कोशिश में हैं जबकि आप अपनी मंजिल के बहुत करीब हो. शांति के लिए आज अपना अधिकतर समय परिवार के साथ घर पर बिताएं और सारा बाकी काम पूरा कर लें. कुछ मीठी यादें सहेजने के लिए अपने कमरे में उनका फोटो लगा दें.

मकर राशि:- स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल:-
आज आप थोड़े से घमंड के मूड में रहेंगे. अपनी इस साहसिक ऊर्जा को ऐसे लोगों का सामना करने के लिए बचाए रखें जो आपकी विश्वसनीयता पर आज संदेह जाहिर कर सकते हैं,लेकिन अगर आप खुद को उनकी बातों से प्रभावित होने देंगे तो आपकी तबियत खराब हो सकती है. इन सबसे बचने का सबसे अच्छा तरीका यही है कि आप या तो किसी फिटनेस कार्यशाला में भाग लें या किसी कैंप में जाकर मजे करें.

मकर राशि:- प्यार और संबंध राशिफल:-
आपके लिए आज भी अपने प्रियतम के करीब आ पाना मुश्किल रहेगा. वास्तव में आप उनके काफी करीब हैं. लेकिन अपनी अपरिपक्वता के चलते आप भावनाओं के बदले में उलझे हुए हैं. आप यह चाहते हैं कि आप दोनों शारीरिक और भावनात्मक दोनों ही स्तरों पर और करीब आने से पहले एक दुसरे को अच्छी तरह से समझ और जान लें. इस भावनात्मक गुफतगू के बाद आपके रिश्ते में काफी मजबूती आएगी.

मकर राशि:- कैरियर और धन राशिफल:-
आज के दिन विधार्थियो , युवा बेरोजगारो और स्वनियोजित व्यवसायियों के लिए काफी करियर अवसर आयेंगे. आप एक ऐसी परियोजना के भागीदार बन सकते है जिससे आपके करियर की दिशा परिवर्तित हो सकती है. और काफी समय से आपको इसकी तलाश भी थी. आपको इस अवसर का उपयोग काफी समझ के साथ करना है क्यों की ये अवसर जीवनभर में यदा कदा ही मिलता है और ये काफी महत्वूर्ण भी है. आपके पुरे करियर की दिशा इस अवसर से परिवर्तित हो सकती है. ये परियोजना विदेश से संभन्धित हो सकती है.

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया जी से सीधे संपर्क करें सम्पर्क सूत्र:- 7879372913
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कुंडली के सभी भावों पर सूर्य और शनि युति का प्रभाव

कुंडली के दसवें भाव में गुरु ग्रह शुभ हो तो व्यक्ति ऊंचा पद प्राप्त कर सकता

जन्म कुंडली में यदि चंद्रमा दूसरे या आठवे भाव में हो, तो पसीना अधिक आता

सूर्य-शुक्र की युति जन्मकुंडली में हो तो कानों में सोने की बालियां पहनें

जन्म कुंडली के कुछ विशेष योग