USA : 700 अश्वेत महिलाओं की सेक्स ट्रैफिकिंग और एचआईवी पॉजिटिव भी किया, ऐसे हुआ खुलासा

USA : 700 अश्वेत महिलाओं की सेक्स ट्रैफिकिंग और एचआईवी पॉजिटिव भी किया, ऐसे हुआ खुलासा

प्रेषित समय :14:45:42 PM / Sat, Apr 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

न्यूयार्क. इंसान कितनी हद तक गिर सकता है इसका कोई अंदाजा नहीं है. हालांकि, आज कई लोग ऐसे काम करते हैं, जिसे सुनकर शैतान भी शर्मा जाए. अमेरिका के साउथ कैरोलिना में रहने वाले एक व्यक्ति ने पहले सैकड़ों लड़कियों के साथ संबंध बनाए और कम से कम 700 अश्वेत महिलाओं को सेक्स ट्रैफिकिंग के दलदल में धकेल दिया. हालांकि, आरोपी व्यक्ति का मन यही नहीं माना उसने कुछ लड़कियों को एचआईवी पॉजिटिव तक कर दिया.

अटलांटा ब्लैक स्टार की रिपोर्ट के अनुसार जेसन रोजर पोप, जिसे डीजे किड के नाम से भी जाना जाता है. उसने पिछली गर्मियों में नाबालिगों की यौन तस्करी के पांच मामलों आपराधिक यौन आचरण के पांच मामलों और आपराधिक यौन आचरण के तीन मामलों में दोषी ठहराया गया. उस पर कोर्ट में 2017 से 2019 तक नाबालिगों की यौन तस्करी के आरोप लगाए गए. अभियोजकों ने कहा कि पोप ने जानबूझकर पीडि़तों को एचआईवी से संक्रमित भी किया.

सेक्स ट्रैफिकिंग करने के आरोप में 30 साल की सजा

पोप को सेक्स ट्रैफिकिंग करने के आरोप में कोर्ट ने 30 साल की सजा सुनाई. इसके अलावा जेल से रिहा होने के बाद उसे पांच साल के लिए यौन अपराधी के रिहाब सेंटर में रहना पड़ेगा, जहां विशेष यौन अपराधी एजेंट उनकी निगरानी करेंगे. वहीं आरोपी की सजा पर दक्षिण कैरोलिना अटॉर्नी जनरल के कार्यालय ने एक बयान में कहा कि कई पीडि़तों ने अदालत में बयान दिया कि उसके साथ पोप ने किस तरह से काम किया. उन्हें अब सुकुन मिल रहा है कि पोप जेल में बंद है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

USA ने ईरान के बाद अब इजरायल पर लगाया बैन, गुस्से से आग बबूला हुए नेतन्याहू

USA की स्पेस ट्रैवल कंपनी अंतरिक्ष में कराएगी डिनर, 6 लोगों को परोसा जाएगा खाना, 4.10 करोड़ का एक टिकट

ईरान का शक्ति प्रदर्शन: USA के विरोध के बाद भी लॉन्च किया सौरैय्या सैटेलाइट

डंकी फ्लाइट मामले में खुलासा, USA जाने के लिए 1.25 करोड़ तक में हुई थी डील, निकारगुआ से होनी थी एंट्री