JABALPUR: अब इरशाद कबाड़ी के गोदाम से पकड़ा गया 300 लीटर डीजल, अन्य कबाडिय़ों के यहां भी दबिश..!

JABALPUR: अब इरशाद कबाड़ी के गोदाम से पकड़ा गया 300 लीटर डीजल, अन्य कबाडिय़ों के यहां भी दबिश..!

प्रेषित समय :18:04:12 PM / Sat, Apr 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. खजरी खिरिया बायपास में कुख्यात हिस्ट्रीशीटर शमीम कबाड़ी के गोदाम में हुए विस्फोट के बाद एक्शन मोड में आई पुलिस व जिला प्रशासन की टीम ने अब अन्य कबाड़ गोदामों की जांच शुरु कर दी है. जिसके चलते माढ़ोताल पुलिस ने खजरी-खिरिया स्थित इरशाद अहमद कबाड़ी के गोदाम में छापा मारा. जहां पर से पुलिस ने लोहे, प्लास्टिक कबाड़ के अलावा अवैध रुप से रखा 300 लीटर डीजल बरामद किया है. पुलिस ने इसके अलावा और भी कबाडिय़ों के गोदामों पर दबिश दी.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार खजरी-खिरिया में हुए घटनाक्रम के बाद अधिकारियों की टीम ने खजरी खिरिया में बने कबाडिय़ों के गोदामों की चैकिंग की. इस दौरान एन आई ट्रेडर्स जहां लोहे ए प्लास्टिक  के कबाड़ एवं अन्य प्रकार के कबाड़ रखे हुये थे. उन्हीं के बीच में तीन ड्रमों में लगभग 300 लीटर डीजल भरा मिला. पूछताछ में कबाड़ गोदाम के मालिक इरशाद अहमद ने स्वयं का डीजल बताया लेकिन कोई भी दस्तावेज नही दे पाया. गौरतलब है कि इरशाद कबाड़ी के गोदाम के आसपास और भी गोदाम व वेयर हाउस है, जिससे कड़ी दुर्घटना हो सकती है. पुलिस ने उक्त डीजल जब्त कर इरशाद अहमद उम्र 25 वर्ष निवासी नूरी नगर गोहलपुर के खिलाफ धारा 285 भादवि तथा 3,7 ईसी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है. इसके अलावा भी पुलिस की टीम ने अन्य कबाडिय़ों के यहां पर दबिश देकर जांच की है. इस घटनाक्रम के बाद से खजरी-खिरिया से लेकर अधारताल तक कबाडिय़ों के यहां हड़कम्प मचा हुआ है. वहीं दूसरी ओर कुख्यात हिस्ट्रीशीटर शमीम कबाड़ी को पकडऩे के लिए पुलिस की टीम संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर: कबाडख़ाने के मालिक के घर पर चला बुलडोजर, गोदाम में विस्फोट की जांच एनआईए करेगी

जबलपुर: पत्नी की हत्या कर लापता की रिपोर्ट दर्ज कराने थाना पहुंचा पति..!

जबलपुर: कबाड़ गोदाम में भीषण ब्लास्ट, पांच किमी दूर तक सुनाई दिए धमाके, लोगों की मौत, हाथ, पैर कटकर हवा में उछले, बम के खोल मिले

जबलपुर: जिले में जानवी पटेल ने किया टॉप, स्टेट लिस्ट में अर्जित किया चौथा स्थान

जबलपुर: मतदान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने पर एक और प्रकरण दर्ज

एमपी: हाइवा की टक्कर से कार के परखच्चे उड़े, दो की मौत, तीन गंभीर, जबलपुर में आयोजित शादी समारोह में आ रहे थे