उत्तरप्रदेश: डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद पर हनुमान मंदिर के पुजारी की पीट-पीटकर हत्या

उत्तरप्रदेश: डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद पर हनुमान मंदिर के पुजारी की पीट-पीटकर हत्या

प्रेषित समय :09:09:33 AM / Wed, May 1st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

देवरिया. उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में मंगलवार देर रात जनपद के प्रसिद्ध बारीपुर सिद्धपीठ के सहायक पुजारी अशोक चौबे की पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी गई. हत्या की सूचना मिलते ही जिले में आक्रोश फैल गया. बारीपुर मंदिर के महंत और सैकड़ों अनुवाई मेडिकल कॉलेज पहुंच गए, जहां पर एसपी और महंत के बीच बातचीत हुई. बताया जा रहा है कि मृतक सहायक पुजारी अशोक चौबे तेनुआ चौबे गांव के रहने वाले थे. गांव के ही रहने वाले हौसला पासवान से डीजे बजाने को लेकर विवाद हो गया था.

मृतक पुजारी ने इसकी सूचना भलूअनी थाने पर दी थी, लेकिन SHO अर्चना सिंह ने मामले को अनसुना कर दिया. मंगलवार को एक बार फिर हौसला पासवान के घर वाले एकत्र हो गए और सहायक पुजारी के घर पर हमला कर दिया. इस घटनाक्रम में पुजारी के परिवार के कई लोग घायल हो गए तो वहीं पुजारी की इलाज के दौरान मौत हो गई.

बारीपुर के मंदिर महंत गोपाल दास ने बताया कि पुलिस से कई बार इस मामले की शिकायत की गई थी कि पासवान बिरादरी के लोग नशीला पदार्थ का सेवन कर अक्सर विवाद करते हैं. लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया. जिसकी वजह से सहायक पुजारी अशोक चौबे की हत्या हुई है. वहीं एसपी संकल्प शर्मा घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली और बताया कि मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#Elections2024 उत्तर प्रदेश में उलझा है सियासी समीकरण, नहीं सुलझा तो बीजेपी को फायदा होगा, सपा को बड़ा नुकसान होगा?

#RajyasabhaElection उत्तर प्रदेश में राज्यसभा और लोकसभा के चुनाव किसके लिए चुनौती?

मुश्किल में पूर्व सांसद जयाप्रदा: उत्तर प्रदेश कोर्ट ने किया भगोड़ा घोषित