राहुल गांधी ने रायबरेली से दाखिल किया नामांकन, किशोरी लाल शर्मा ने अमेठी से भरा पर्चा

राहुल गांधी ने रायबरेली से दाखिल किया नामांकन, किशोरी लाल शर्मा ने अमेठी से भरा पर्चा

प्रेषित समय :15:39:29 PM / Fri, May 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

रायबरेली. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के रायबरेली लोकसभा सीट के लिए नामांकन दाखिल कर दिया. राहुल गांधी के साथ मां सोनिया गांधी और बहन प्रियंका गांधी मौजूद रहे. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े भी नामांकन के समय मौजूद थे. 3 मई यहां नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख है. 20 मई को मतदान होने वाला है.

किशोरी लाल शर्मा ने अमेठी से भरा पर्चा

अमेठी सीट से कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा ने नामांकन दाखिल कर दिया है. उनके नामांकन रोड शो में कुछ देर के लिए प्रियंका गांधी शामिल हुईं. इसके बाद वह रायबरेली चली गईं. अमेठी में प्रियंका गांधी ने कहा, किशोरी जी अमेठी की गांव-गलियों और कार्यकर्ताओं को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं. वे यहां की समस्याओं को भी भली-भांति समझते हैं. वह पिछले 40 साल से आपकी सेवा कर रहे हैं. इसलिए मेरा विश्वास है कि आप सभी हमारे साथ मिलकर किशोरी जी को जीत दिलाएंगे.

नामांकन दाखिल करने के बाद किशोरी लाल शर्मा ने कहा, जनता के हाथ में है किसको हराएगी, किसको जिताएगी. हम लोग मेहनत करेंगे. हमारा संगठन यहां पहले से काम कर रहा है. हम उसी के बल पर चुनाव लड़ेंगे और जनता के बल पर चुनाव लड़ेंगे. जनता ने पहले से मन बना लिया है. जनता 5 साल में जिसका काम देखती है उसके प्रति मन बना लेती है. यहां की जनता हमारे दिल में बैठी है. यहां हम 40 साल से काम कर रहे हैं.

कैसरगंज से बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण ने किया नामांकन

उत्तर प्रदेश के कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. उन्होंने कहा, यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा पल है. मैं कैसरगंज को, सारी जनता को धन्यवाद देता हूं. निवेदन करता हूं कि मुझे भी पिताजी जितना प्यार और आशीर्वाद दें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अमेठी से राहुल गांधी का चुनाव लडऩा तय, सोनिया के प्रतिनिध ने कहा उनके लिए ही हो रही सारी तैयारियां

राहुल गांधी बोले- बीजेपी के नेता खुलकर कह रहे, अगर चुनाव जीते तो इस संविधान को बदल देंगे, आरक्षण खत्म कर देंगे

बीजेपी ने राहुल गांधी पर राजपूत समुदाय का अपमान करने का आरोप लगाया, माफी की मांग की

राहुल गांधी ने कहा- आजकल मोदी घबराए हुए हैं, कुछ दिनों में स्टेज पर उनके आंसू निकल आएंगे

#LokSabaElection2024 यदि राहुल गांधी अमेठी से लड़े तो बेहद दिलचस्प हो जाएगा चुनाव?