इंजीनियर पति ने चलती ट्रेन में पत्नी को कहा तलाक-तलाक-तलाक, बोला- अब नहीं चलना है साथ

इंजीनियर पति ने चलती ट्रेन में पत्नी को कहा तलाक-तलाक-तलाक, बोला- अब नहीं चलना है साथ

प्रेषित समय :16:54:38 PM / Fri, May 3rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में तीन तलाक का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जब पति ने चलती ट्रेन में पत्नी को तीन तलाक दे दिया. बोला अब तुम्हारे साथ नहीं चलना है और अपना सामान लेकर पति रास्ते में ही उतर गया. पत्नी राजस्थान के कोटा की रहने वाली तो पति कानपुर देहात के पुखरायां का रहने वाला है. घटना बीते 29 अप्रैल की है. पत्नी ने थाना में तहरीर देकर पति सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

राजस्थान के मकबूल मंजिल कोटा निवासी अफसाना खान की शादी बीते 12 जनवरी 2024 को अरशद निवासी जवाहर नगर पुखरायां कानपुर देहात के साथ हुई थी. यह शादी कोटा में हुई थी. भोगनीपुर थाना में तहरीर देकर अफसाना ने बताया कि उनके पति अरशद नेटवर्क इंजीनियर है और भोपाल में रहते हैं.

सबके सामने करता था पिटाई

अफसाना ने बताया कि ससुराल में रहने के दौरान अरशद आए दिन उनके साथ मारपीट करते थे. घर वालों के सामने भी उनकी पिटाई होती थी. बीते 29 अप्रैल को भोपाल के लिए निकले थे. रास्ते में वह टॉयलेट जाने लगी. तो अरशद भी अपना बैग उठाकर चल दिए. पूछने पर उन्होंने गाली गलौज की और तीन बार तलाक-तलाक-तलाक कह दिया. अरशद ने कहा कि अब उसके साथ नहीं रहना है. अफसाना के अनुसार अरशद पहले से ही शादीशुदा है.

सीओ ने यह कहा

क्षेत्राधिकारी प्रिया सिंह ने बताया कि अफसाना ने तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है. अपनी तहरीर में उसने अपने पति मोहम्मद अरशद, मामा अकील, नफ़ीसुल हसन और परवीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुश्किल में पूर्व सांसद जयाप्रदा: उत्तर प्रदेश कोर्ट ने किया भगोड़ा घोषित

#RajyasabhaElection उत्तर प्रदेश में राज्यसभा और लोकसभा के चुनाव किसके लिए चुनौती?

उत्तर प्रदेश: जुमे की नमाज से पहले छावनी में तब्दील ज्ञानवापी, हाई अलर्ट घोषित

#Elections2024 उत्तर प्रदेश में उलझा है सियासी समीकरण, नहीं सुलझा तो बीजेपी को फायदा होगा, सपा को बड़ा नुकसान होगा?