MP: बीना (सागर) से कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे ने थामा भाजपा का दामन, सीएम मोहन यादव ने दिलाई सदस्यता..!

MP: बीना (सागर) से कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे ने थामा भाजपा का दामन, सीएम मोहन यादव ने दिलाई सदस्यता..!

प्रेषित समय :17:48:16 PM / Sun, May 5th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, सागर. एमपी के सागर स्थित बीना विधानसभा क्षेत्र से विधायक निर्मला सप्रे ने आज भाजपा का दामन थाम लिया. उन्होने आज राहतगढ़ में मोहन यादव की चुनावी सभा के दौरान भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

इस मौके पर निर्मला सप्रे ने कहा कि कांग्रेस में महिलाओं का सम्मान व स्थान नहीं है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं द्वारा एक अनुसूचित जाति की महिला के लिए कभी चाशनी, कभी आइटम जैसे शब्दों से संबोधित किया गया है जिससे वे दुखी है. उहोने कहा कि मुख्यमंत्री मोहन यादव की विकास की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. गौरतलब है कि सागर लोकसभा क्षेत्र की 8 विधानसभा क्षेत्र में से एक मात्र बीना सीट कांग्रेस के कब्जे में है. लेकिन यहां कि कांग्रेस विधायक ने भाजपा का दामन थाम लिया. इसके पहले छिंदवाड़ा की अमरवाड़ा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक रहे कमलेश शाह व श्योपुर की विजयपुर विधानसभा से विधायक रामनिवास रावत ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है.

चर्चाओं में यह बात भी सामने आई है कि बीना से विधायक निर्मला सप्रे करीब दस दिन से भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के संपर्क में थी, उन्होने भोपाल पहुंचकर मंत्री गोविंद सिह राजपूत से मुलाकात की, इसके पहले वे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से भी मिल चुकी थी. वहीं राहतगढ़ में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2004 से 2014 तक कांग्रेस की सरकार अच्छी-खासी चल रही थी.  लेकिन जैसे ही राहुल गांधी को लॉन्च किया इनकी सरकार चली गई. 115 सांसद रह गए. 2019 में इन्हें फिर लॉन्च किया गया. राष्ट्रीय अध्यक्ष भी बना दिया गया लेकिन 115 में से सिर्फ 52 सांसद रह गए. उन्हें पद से भी इस्तीफा देना पड़ा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: लाड़ली बहनों के खाते में आए 1250 रुपए, सीएम मोहन यादव बोले प्राण जाए पर वचन न जाए, भेज दिए है बहनों को रुपए..!

एमपी: DGP ने UPSC में चयनित पुलिस कर्मियों के बेटियों को किया सम्मानित

छत्तीसगढ़: अमित शाह बोले- मोदी ने बिहार, झारखंड, एमपी से नक्सलवाद किया सफाया, यहां भूपेश की सरकार थी इसलिए छूटा

CBI की एमपी, यूपी सहित 10 राज्यों में छापेमारी, बड़ी संख्या में लैपटॉप, मोबाइल, एटीएम कार्ड बरामद

एमपी: खुदाई में विष्णु भगवान की मिली 1 हजार साल पुरानी 9 मूर्तियां, श्रद्धालुओं का दर्शनों को लगा तांता