MP: ASI को ट्रैक्टर-ट्राली ने कुचला, अवैध रेत से रोकने की कोशिश की थी, ट्रैक्टर मालिक के घर चला बुल्डोजर

MP: ASI को ट्रैक्टर-ट्राली ने कुचला, अवैध रेत से रोकने की कोशिश की थी, ट्रैक्टर मालिक के घर चला बुल्डोजर

प्रेषित समय :21:30:49 PM / Sun, May 5th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, शहडोल. एमपी के शहडोल स्थित ब्यौहारी में अवैध रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली रोकने पर चालक ने एएसआई महेन्द्र बागरी को टक्कर मारकर कुचल दिया. हादसे में एएसआई महेन्द्र के शरीर पर गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई. देर रात हुए घटनाक्रम के बाद आज पुलिस व जिला प्रशासन ने ट्रैक्टर मालिक का घर जमींदोज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ब्यौहारी थाने में पदस्थ एएसआई महेंद्र बागरी व आरक्षक संजय दुबे एक आपराधिक मामले में फरार स्थायी वारंटी को की तलाश में बड़ौली गांव गए थे.जब वे ग्राम खढौली पहुंचे तो देखा कि रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली आ रही है. एएसआई ने हाथ देकर रुकने का इशारा किया लेकिन चालक तेजी से आया और महेन्द्र बागरी को कुचलता हुआ निकल गया. एएसआई को कुचलते देख आरक्षक संजय दुबे घबरा गया और उसने तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को फोन पर सूचना दी.

देखते ही देखते अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर ट्रैक्टर-ट्राली के चालक राज रावत उर्फ विजय व उसके साथ आशुतोष को देर रात ही तलाश कर गिरफ्तार कर लिया. वहीं टैक्टर मालिक सुरेन्द्र सिंह की तलाश में पुलिस की टीमे संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. घटनाक्रम के बाद आज टै्रक्टर-ट्राली के मालिक पर 30 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया.

वहीं आज ट्रैक्टर मालिक के घर को भी जमींदोज कर दिया गया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि चालक के साथ टै्रक्टर मालिक का बेटा आशुतोष है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आशुतोष अपनी देखरेख में रेत की चोरी कर रहा था. एएसआई महेन्द्र बागरी की मौत से पूरा परिवार बदहवास सा हो गया है, पत्नी रोती बिलखती रही. गौरतलब है कि एएसआई महेंद्र बागरी की पोस्टिंग ब्यौहारी थाने में 3 मार्च 2024 को हुई थी. इसके पहले वे पुलिस लाइन शहडोल में पोस्टेड थे. बागरी मूल रूप से सतना जिले के सिंहपुर थाना इलाके के मसनहा गांव के रहने वाले थे. एएसआई की तीन बेटियां आयुषी उम्र 13 वर्ष, परी 8 वर्ष व शिवी 3 वर्ष है.

ट्रैक्टर मालिक के घर आसपास भारी मात्रा में रेत का भंडारण मिला-

पुलिस व जिला प्रशासन की टीम आज जब जेसीबी लेकर ग्राम जमोड़ी पहुंचे तो देखा कि रेत माफिया सुरेन्द्र सिंह व उसके बेटे आशुतोष ने जगह जगह रेत का अवैध भंडारण किया हुआ है. ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि कई बार स्थानीय पुलिस को रेत के अवैध भंडारण की सूचना दी गई लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की गई. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: लाड़ली बहनों के खाते में आए 1250 रुपए, सीएम मोहन यादव बोले प्राण जाए पर वचन न जाए, भेज दिए है बहनों को रुपए..!

एमपी: DGP ने UPSC में चयनित पुलिस कर्मियों के बेटियों को किया सम्मानित

छत्तीसगढ़: अमित शाह बोले- मोदी ने बिहार, झारखंड, एमपी से नक्सलवाद किया सफाया, यहां भूपेश की सरकार थी इसलिए छूटा

CBI की एमपी, यूपी सहित 10 राज्यों में छापेमारी, बड़ी संख्या में लैपटॉप, मोबाइल, एटीएम कार्ड बरामद

एमपी: खुदाई में विष्णु भगवान की मिली 1 हजार साल पुरानी 9 मूर्तियां, श्रद्धालुओं का दर्शनों को लगा तांता