प्रियंका गांधी ने अडानी-अंबानी मामले में पीएम पर हमला, बोलीं- अरबपतियों को दे दी गई देश की संपत्ति

प्रियंका गांधी ने अडानी-अंबानी मामले में पीएम पर हमला, बोलीं- अरबपतियों को दे दी गई देश की संपत्ति

प्रेषित समय :19:28:35 PM / Wed, May 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

रायबरेली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को जनसभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर आरोप लगाया कि अब वे पहले की तरह अडानी-अंबानी पर नहीं बोल रहे हैं. उन्होंने सवाल किया कि क्या कांग्रेस को काला धन मिल गया है?

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने इस बयान को लेकर नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा, पीएम मोदी ने पिछले कुछ दिनों में बहुत से स्पष्टीकरण दिया है. वह मेरे भाई को शहजादे कहते हैं, लेकिन वह खुद शहंशाह हैं. लोग देख रहे हैं कि देश की सारी संपत्ति कुछ अरबपतियों को दी जा रही है. इसलिए वे स्पष्टीकरण दे रहे हैं. एयरपोर्ट, रोड, कोयला खदान, सब कुछ उन्हें दे दिया गया.

पीएम मोदी का असली चेहरा सामने आ गया

प्रियंका ने कहा कि प्रधानमंत्री का असली चेहरा सामने आ गया है, इसलिए अब वह इस तरह के बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री हमारे घोषणापत्र को पसंद नहीं करते क्यों कि हमारे घोषणापत्र में काम करने की बात की गई है. हमने बताया है कि युवाओं और महिलाओं के लिए क्या करेंगे. महंगाई कम करेंगे और देश की संपत्ति लोगों को लौटाएंगे. यही वजह है कि शुरुआत से ही पीएम हमारे घोषणापत्र पर हमले कर रहे हैं. चुनाव के असली मुद्दे कौन से हैं? बेरोजगारी, महंगाई, महिलाओं का उत्पीडऩ, लोगों के संघर्ष, किसानों की समस्या ये सब वो मुद्दे हैं, जिनके लिए हम लड़ रहे हैं.

सैम पितोद्रा के बयान पर बेकार की बात बताते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम मोदी इसी तरह के बेकार के मुद्दों पर फुलटॉस खेल सकते हैं. मैं उन्हें बेरोजगारी, महंगाई, महिलाओं के उत्पीडऩ जैसे मामलों पर फुलटॉस खेलने की चुनौती देती हूं. बता दें कि तेलंगाना में जनसभा के दौरान नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस के शहजादे पिछले 5 साल से सुबह उठते ही माला जपना शुरू कर देते हैं. पांच उद्योगपति-पांच उद्योगपति, फिर धीरे-धीरे कहने लगे अंबानी-अडाणी, लेकिन जबसे चुनाव घोषित हुआ है अंबानी-अडानी को गाली देना बंद कर दिया. मैं आज पूछना चाहता हूं. शहजादे घोषित करें, चुनाव में कितना काला धन लिया है. टेम्पो भरकर कितना काला धन पाया है. आपने अंबानी-अडानी को गाली देना बंद कर दिया. कितना काला धन पाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मोदी सरकार पर प्रियंका गांधी ने फिर साधा निशाना, मैनिफेस्टो को लेकर कही ये बात

असम: प्रियंका गांधी का दावा- आज देश में 70 करोड़ बेरोजगार, बीजेपी, सीएम सरमा पर भी साधा निशाना

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को दिया जवाब, बोलीं- मेरी मां का मंगलसूत्र इस देश पर कुर्बान हुआ

छत्तीसगढ़ में गरजीं प्रियंका गांधी, पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला बोलते हुए पूछे तीखे सवाल

राजस्थान: मोदी सरकार पर जमकर गरजे राहुल-सोनिया और प्रियंका गांधी, बताया तानाशाह सरकार