OMG: नॉनवेज नहीं खाने पर दोस्तों को भेजी पत्नी की अंडरगारमेंट की फोटो, महिला ने बयां की पति की गंदी हरकत

OMG: नॉनवेज नहीं खाने पर दोस्तों को भेजी पत्नी की अंडरगारमेंट की फोटो, महिला ने बयां की पति की गंदी हरकत

प्रेषित समय :15:44:40 PM / Sun, May 12th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

गाजियाबाद. कवि नगर थाना क्षेत्र निवासी विवाहिता ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए मारपीट करने का आरोप लगाया है. विवाहिता ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि ससुराल में नॉनवेज खाने के लिए उस पर दबाव डाला गया. जब उसने ऐसा करने से मना किया तो पति ने बेडरूम का वीडियो अपने रिश्ते की बहन को दिखाया. विवाहिता ने दोस्तों को अंडरगारमेंट की फोटो खींचकर वायरल करने का आरोप भी लगाया है.

कविनगर थाना क्षेत्र निवासी युवती की शादी बीते वर्ष दिसंबर में हुई थी. शादी के बाद वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में ससुराल में रहने लगीं. शादी में उनके पिता ने करीब 40 लाख रुपये खर्च किए थे और टाटा नेक्सन कार भी भेंट की थी. महिला का आरोप है कि कुछ दिन बाद ही उनके ससुरालियों ने टोयोटा फॉर्च्यूनर कार के लिए कहना शुरू कर दिया. युवती का आरोप है कि उनकी ससुराल में नॉनवेज खाते हैं, लेकिन वह नॉनवेज नहीं खाती.

बहन को दिखाया बेडरूम का वीडियो

पति ने उन्हें भी नॉनवेज खाने के लिए दबाव डालना शुरू कर दिया. मना करने पर पति ने उनके साथ कई बार मारपीट की और शराब के नशे में अपनी रिश्ते की बहन को वीडियो कॉल कर बेडरूम में उनकी नग्न अवस्था की लाइव वीडियो दिखाया. विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की गई. विवाहिता ने पुलिस को दी शिकायत में यह भी आरोप लगाया है कि कई बार उनके अंडरगारमेंट के फोटो खींचकर उनके दोस्तों को फोटो भेजे.

घर में लगवा दिए सीसीटीवी कैमरे

विवाहिता ने जब अपने स्वजन को इसकी जानकारी दी तो उन्हें फोन से बात करने से रोकने के लिए घर में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए गए. विवाहिता ने आरोप लगाया है कि उन्हें परिवार के सभी सदस्य नॉनवेज खाने के लिए प्रताडि़त करते हैं. मना करने पर कैमरे बंद कर उनके साथ मारपीट की जाती है. विवाहिता ने मामले की शिकायत पुलिस से कर केस दर्ज कराया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तेज हवाओं ने गर्मी से दिलाई राहत; दिल्ली-NCR में धूलभरी आंधी, दर्जनों फ्लाइट्स डायवर्ट

केंद्र और दिल्ली सरकार को हाईकोर्ट का नोटिस, जजों को दिए जाने वाले घरों से जुड़ा मामला, मांगा जवाब

पुलिस कमिश्नर के ईमेल पर दिल्ली में फिर एक और स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी

सुनीता केजरीवाल बोली, दिल्ली के सीएम की गिरफ्तारी का जबाव अपने वोट से देगी जनता..!

दिल्ली: महिला आयोग से 223 कर्मचारियों की छुट्टी, LG बोले- नियमों के खिलाफ हुई थी नियुक्ति