झारखंड : पलामू में कबाड़ी के गोदाम में ब्लास्ट, कम से कम चार मौतें, मरने वालों में कई नाबालिग

झारखंड : पलामू में कबाड़ी के गोदाम में ब्लास्ट, कम से कम चार मौतें, मरने वालों में कई नाबालिग

प्रेषित समय :14:33:00 PM / Mon, May 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

रांची. झारखंड के पलामू में विस्फोट से कई जानें चली गई हैं. पलामू में हुए ब्लास्ट में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में तीन नाबालिग भी शामिल हैं. यह हृदयविदारक घटना राज्य की राजधानी रांची से लगभग 200 किलोमीटर की दूरी पर हुई. 

लोकसभा चुनाव के लिए चौथे चरण के मतदान के एक दिन पहले हुए इस ब्लास्ट से दहशत का माहौल है. पलामू पुलिस ने चार मौतों की पुष्टि की है. मरने वालों में स्क्रैप डीलर भी शामिल है. इस हादसा में कई लोग घायल भी हुए हैं. घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरे एरिया में हाई अलर्ट कर दिया गया है.

रांची से 190 किलोमीटर दूर पलामू के मनातू थानाक्षेत्र के नौडीहा में एक स्क्रैप डीलर के प्रतिष्ठान में यह ब्लास्ट हुआ है. रविवार को स्क्रैप डीलर के यहां हुए विस्फोट से पूरे क्षेत्र में दहशत है. विस्फोट में चार लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में तीन नाबालिग भी शामिल हैं. सोमवार 13 मई को चौथे चरण के लिए लोकसभा चुनाव की वोटिंग होनी है.

क्या कहा पुलिस ने?

पलामू की पुलिस अधीक्षक (एसपी) रेशमा रामेसन ने विस्फोट में हुई मौतों की पुष्टि की है. एसपी रेशमा रामेसन ने कहा कि ब्लास्ट में तीन नाबालिगों सहित चार लोगों की मौत हो गई. रामेसन ने कहा कि पुलिस ब्लास्ट में बम सहित अन्य पहलुओं की जांच कर रही है.

मृतकों में कारोबारी और उसका नाबालिग बेटा भी

जानकारी के मुताबिक यह विस्फोट कबाड़ तौलते वक्त हुआ है. इस हादसा में कारोबारी इश्तेयाक अंसारी और उसके 13 साल के बेटे माजिद अंसारी की भी जान चली गई है. जान गंवाने वालों में इश्तेयाक अंसारी के पड़ोसी अकबर अंसारी का 6 साल का बेटा वारिस अंसारी, पड़ोसी हजरत अंसारी का 8 साल का बेटा शाहिद अंसारी शामिल है. तीन लोग घायल भी हुए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड : मंत्री के नौकर के घर से मिला करोड़ों का खजाना, ईडी की कार्रवाई

झारखंड: बीएसएनएल के सर्किल स्टोर में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी, करोड़ों का नुकसान

झारखंड: चतरा में नामांकन भरने पहुंचे बीएसपी के कैंडिडेट को पुलिस ने किया गिरफ्तार

झारखंड: हेमंत सोरेन को हाईकोर्ट से झटका, ईडी की कार्रवाई के खिलाफ दायर याचिका खारिज

छत्तीसगढ़: अमित शाह बोले- मोदी ने बिहार, झारखंड, एमपी से नक्सलवाद किया सफाया, यहां भूपेश की सरकार थी इसलिए छूटा