क्रिकेट सटोरियों के गढ़ से एक और सटोरिया गिरफ्तार, तीन मोबाइल फोन, लाखों रुपए की लिखापढ़ी जब्त..!

क्रिकेट सटोरियों के गढ़ से एक और सटोरिया गिरफ्तार, तीन मोबाइल फोन, लाखों रुपए की लिखापढ़ी जब्त..!

प्रेषित समय :17:17:35 PM / Mon, May 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर को अब क्रिकेट सटोरियो का गढ़ भी कहा जाने लगा है. यहां पर हर गली, मोहल्ले व कालोनी से क्रिकेट सट्टा खिलाने वाले सटोरिए पकड़े जा चुके है, अभी भी पकड़े जा रहे है. माढ़ोताल पुलिस ने ग्रीन सिटी क्षेत्र से बीती रात भी आकाश उर्फ लिट्टी जैन को आईपीएल क्रिकेट  पर सट्टे के दांव लेते हुए पकड़ा है. आकाश के पास से तीन मोबाइल फोन, नगदी रुपए व लाखों रुपए के हिसाब के कागजात पकड़े है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार आकाश उर्फ लिट्टी जैन उम्र 33 वर्ष लम्बे समय से ग्रीन सिटी क्षेत्र में क्रिकेट सट्टा खिला रहा है. बीती रात भी आकाश अपने मोबाइल में आईपीएल मैच आरसीबी वर्सेस दिल्ली के क्रिकेट मैच को देखकर दूसरे मोबाईल पर बात करते हुये  सट्टा पट्टी लिख रहा है. इस बात की खबर मिलते ही पुलिस पहुंच गई और घेराबंदी कर पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से तीन मोबाइल फोन व नगदी रुपए व लाखों रुपए के हिसाब की लिखापढ़ी जब्त की. गौरतलब है कि ग्रीन सिटी क्षेत्र सटोरियों को सबसे सुरक्षित स्थान समझा जाने लगा है. यहां से पहले भी पुलिस ने क्रिकेट सटोरियां को गिरफ्तार किया है. आरोपी आकाश उर्फ लिट्टी जैन को पकडऩे में एसआई नीलेश पोर्ते, आरक्षक ब्रजभूषण, सत्यम, प्रतीक व विनय की सराहनीय भूमिका रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी हाईकोर्ट ने प्रेंग्नेंसी बाइबल पर करीना कपूर को जारी किया नोटिस, किताब को बताया तीसरा बच्चा

एमपी: 15 माह के मासूम बच्चे ने निगल लिया ब्लेड, डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर दी नई जिंदगी

एमपी: 12 जिलों में गर्म हवाएं चलेगी, रीवा-सतना में हुई गिरा पानी, 12 जिलों में बारिश की संभावना..!

एमपी में शाम 6 बजे तक 66.12 प्रतिशत मतदान, सबसे ज्यादा राजगढ़ में 72.99

एमपी में दोपहर 3 बजे तक 54.09 प्रतिशत वोटिंग, राजगढ़ सीट पर सबसे अधिक 63.69 प्रतिशत मतदान, मुरैना में दबंगों ने जला दिए घर