बॉयफ्रेंड वैन हंट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी एक्ट्रेस हैली बैरी की न्यूड तस्वीरें

बॉयफ्रेंड वैन हंट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी एक्ट्रेस हैली बैरी की न्यूड तस्वीरें

प्रेषित समय :10:16:53 AM / Tue, May 14th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अमेरिकी सिंगर वैन हंट ने अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस हैली बैरी की न्यूड तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने मदर्स डे की शुभकामनाएं दी हैं और साथ में यह भी लिखा कि मुझे इन तस्वीरों को शेयर नहीं करना चाहिए था.

न्यूड तस्वीरों में हैली बैरी अपने घर की बालकनी में खड़ी हुई हैं. उन्होंने अपने दोनों हाथ बालकनी की रैलिंग पर रखे हुए हैं और अपनी बैक दिखाते हुए वह शोख नजरों से कैमरे की तरफ देख रही हैं. इन तस्वीरों में उनके नितंब रैलिंग से दबते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि इस ऑस्कर विजेता अभिनेत्री ने अप्रैल 2023 में भी अपनी इसी बालकनी से अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह बिल्कुल न्यूड होकर शराब पीती नजर आ रही थीं. तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा था कि मैं वही करती हूं जो मैं करना चाहती हूं.

हैली बैरी और वैन हंट सितंबर 2020 से रिलेशनशिप में हैं. अपने पिछले बॉयफ्रेंड गेब्रियल ऑब्री और अपने पूर्व पति ओलिवियर मार्टिनेज से उन्हें दो बच्चे हैं जबकि वैन से उन्हें एक बच्चा है. वैसे तो हैली बैरी और वैन हंट बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड हैं लेकिन इस तरह की भी अफवाहें हैं कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. हैली बैरी के एक पोस्ट से भी इस बात की पुष्टि होती है. हैली बैरी ने मदर्स डे पर वैनी हंट की मां को सास संबोधित करते हुए उन्हें मदर्स डे की बधाई दी थी. बता दें कि अभिनेत्री हैली बैरी 57 साल की हो चुकी हैं लेकिन इस उम्र में भी वह अपनी उम्र को मात देती हुई नजर आती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एंजेलिना जोली ने फैंस को चौंकाया, हॉलीवुड छोड़ने जा रहीं

हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता टॉम विल्किंसन का 75 साल की उम्र में निधन

पहली इंडो हॉलीवुड म्यूज़िकल फ़िल्म "मिलेनेयर्स ऑफ लव" की घोषणा