MP गजब है: ग्रामीण ने खच्चर पैदा होने पर दे दी विशाल पार्टी, 300 लोगों को न्योता देकर मनाया जश्न

MP गजब है: ग्रामीण ने खच्चर पैदा होने पर दे दी विशाल पार्टी, 300 लोगों को न्योता देकर मनाया जश्न

प्रेषित समय :18:14:18 PM / Tue, May 14th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुरैना. आपने अभी तक अपने बच्चों के अलावा लोगों को अपने पालतू कुत्ते-बिल्ली, गाय-भैंस के जन्म होने पर खुशी मनाने की खबरें देखीं और सुनी होंगी, लेकिन मध्य प्रदेश के मुरैना में गजब मामला सामने आया है, जब एक परिवार ने खच्चरों के पैदा होने पर पार्टी रख दी. यह मामला मुरैना जिले के बानमोर कस्बे के रहने वाले परिवार से सामने आया है. जहां एक परिवार ने घोड़ी के बच्चों के जन्म पर 300 से ज्यादा लोगों को न्योता दे दिया. जश्न ऐसा मनाया गया कि मानो घर के किसी बच्चे के बरहौं संस्कार का कार्यक्रम हो.

जानकारी के मुताबिक, बानमोर की खदान रोड के रहने वाले सुनील प्रजापति के परिवार के बिजनेस में घोड़ों और खच्चरों को प्रयोग में लाया जाता है. उनके पास एक और घोड़ी है. सुनील का कहना है कि अप्रैल में घोड़ी ने दो बच्चों को जन्म दिया था. उन्होंने बेहट स्थित काशी बाबा से इसको लेकर मन्नत मांगी थी और कहा था कि खच्चरों के सही-सलामत पैदा होने पर उनका जन्मोत्सव धूमधाम से मनाएंगे. जैसे ही उनकी मन्नत पूरी हुई. उन्होंने जन्मोत्सव को धूमधाम से मनाया. दोनों खच्चरों का नामकरण भी हुआ है. जिसमें नर खच्चर का नाम भोला और मादा का नाम चांदनी रखा गया है.

अपने चार बच्चों का नहीं मनाया जन्मोत्सव

सुनील प्रजापति ने अपने बच्चों भावना, निखिल, नैंसी और वेद का जन्मोत्सव नहीं मनाया. जिस वजह से जब लोगों को न्योता पहुंचा तो लोग हैरान रह गए. उनके ससुराल पक्ष के लोग झूला, खिलौना, साड़ी, पालना और अन्य सामान लेकर आए थे. सुनील ने उनका बैंड-बाजे के साथ किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: मुरैना में पीएम मोदी बोले, कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी..!

रेलवे पुल गिरा, 6 मजदूर घायल, मुरैना में पुराने ब्रिज को काट रहे थे, दीवार ढहने से 50 फीट नीचे गिरे

एमपी: लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों को लेकर विचार-मंथन शुरु, जबलपुर, छिंदवाड़ा, मुरैना, होशंगाबाद में पहले घोषित होगें उम्मीदवार