अचानक राहुल गांधी रायबरेली में पहुंचे नाई की दुकान, कटवाई दाढ़ी, सेट करवाये बाल, तस्वीर हुई वायरल

अचानक राहुल गांधी रायबरेली में पहुंचे नाई की दुकान, कटवाई दाढ़ी, सेट करवाये बाल, तस्वीर हुई वायरल

प्रेषित समय :16:50:49 PM / Tue, May 14th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

रायबरेली. रायबरेली से कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी ने सोमवार को चुनावी सभा के बीच अपने के लिए भी थोड़ा समय निकाला. लालगंज में चुनावी जनसभा के बाद वापस जाते समय कस्बे के बैसवारा डिग्री कॉलेज के सामने मिथुन सैलून में रुके. यहां पर बाल व दाढ़ी की सेटिंग कराई है. इसके बाद वह आगे निकल गए.

सोमवार जनसभा खत्म करके राहुल गांधी अपने काफिले के साथ अचानक बृजेंद्र नगर मोहल्ले में पहुंच गए. यहां मिथुन बाल कटिंग की दुकान पर रुके. फिर दुकान के अंदर चले गए. अपनी दुकान में राहुल गांधी को देखकर सैलूनकर्मी दंग रह गया. राहुल गांधी इसके बाद दुकान में पड़ी चेयर पर बैठ गए और दाढ़ी को सेट करने के लिए कहा. दुकानदार ने राहुल गांधी की दाढ़ी को ट्रिम किया.

राहुल ने दिए 500 रुपए

राहुल गांधी ने सैलून कर्मी को दाढ़ी सेट करने के बदले में बतौर 500 रुपये दिए. पास में खड़े सपा कार्यकर्ताओं को राहुल ने टॉफी दी. हालांकि इस दौरान राहुल को सुरक्षाकर्मियों ने घेरे रखा. इसी बीच किसी ने राहुल के समर्थन में नारे लगाते हुए उन्हें एक युवा प्रधानमंत्री कहकर संबोधित कर दिया. इसे कांग्रेस ने एक्स पर शेयर करते हुए लिखा, चुनाव की तैयारी पूरी है, लेकिन हेयर कटिंग भी जरूरी है. हम ऐसे ही हुनरमंद नौजवानों के हक के लिए लड़ रहे हैं, देश के विकास में इनकी हिस्सेदारी मांग रहे हैं.

फोटो सोशल मीडिया वायरल

गांधी जिस समय अपनी दाढ़ी को सेट करवा रहे थे उस दौरान अन्य युवा भी वहां मौजूद थे. इतने बड़े नेता को अपने बेहद करीब देखकर लोगों से रहा नहीं गया और इस पल को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: पूर्व सीएम भूपेश बघेल को मिली रायबरेली की कमान, कांग्रेस ने बनाया सीनियर ऑब्जर्वर

राहुल गांधी ने रायबरेली से दाखिल किया नामांकन, किशोरी लाल शर्मा ने अमेठी से भरा पर्चा

राहुल गांधी रायबरेली से लड़ेंगे चुनाव, अमेठी से किशोरी लाल को कांग्रेस ने बनाया उम्मीदवार

अमेठी-रायबरेली से गांधी परिवार ने लड़ा चुनाव तो जाएगा गलत संदेश: मल्लिकार्जुन खरगे

यूपी में हादसा: रायबरेली में बोलेरो कार अनियंत्रित होकर पुल से टकराई, चार बारातियों की मौत