खत्म हुआ LSG के कप्तान राहुल और मालिक संजीव गोयनका के बीच मनमुटाव

खत्म हुआ LSG के कप्तान राहुल और मालिक संजीव गोयनका के बीच मनमुटाव

प्रेषित समय :17:43:02 PM / Tue, May 14th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में प्लेऑफ की रेस काफी तेज हो गई है. तीन स्थानों के लिए अभी भी 6 टीमें रेस में हैं, जबकि 3 टीमों का पत्ता कट चुका है. इसमें लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम भी प्लेऑफ की रेस में शामिल है, लेकिन 8 मई को सनराइजर्स के साथ हुए मुकाबले के बाद कप्तान केएल राहुल और टीम के मालिक संजीव गोयनका के बीच हुई कहासुनी के बाद टीम के उत्साह पर भी असर पड़ा. हालांकि टीम के अच्छी खबर ये है कि केएल राहुल और संजीव गोयनका के बीच दूरियां खत्म हो गई हैं. सोमवार को उन्होंने दिल्ली में एक डिनर पार्टी रखी, जहां टीम के कोच और कप्तान काफी गर्मजोशी से मिले और गले भी लगे.

8 मई को हुए विवाद के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें कही जा रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स में यहां तक कहा गया कि केएल राहुल को अगले सीजन लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम रिटेन नहीं करेगी तो उनके टीम के छोडऩे की खबरे भी खूब चलीं. हालांकि सोमवार को टीम के मालिक ने दिल्ली में एक पार्टी रखी और सभी खिलाडिय़ों के साथ मिले. इस दौरान वह केएल राहुल के साथ काफी गर्मजोशी से मिलते हुए नजर आए. जिसके बाद राहुल की वाइफ अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की और लिखा, तूफान के बाद की शांति.

हालांकि आज केएल राहुल ने टीम के फैंस को लेकर बात कही और उन्हें स्टेडियम में जाकर रुस्त्र को पहले ही तरह सपोर्ट करने का आग्रह किया, जिससे अंदाजा लगाया गया कि वह टीम का साथ छोड़ देंगे. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों ने लखनऊ सुपरजायंट्स के फैंस के चेहरों पर मुस्कान जरूर लौटा दी होगी.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में क्रिकेट मैच में हुआ जमकर विवाद, युवक की पीट-पीटकर हत्या

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश का 5-0 से किया क्लीन स्वीप

टी20 विश्व कप के लिए इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी का लुक आया सामने

महाराष्ट्र: क्रिकेट बना मौत का कारण, प्राइवेट पार्ट में गेंद लगने से गई जान