दिल्ली में क्रिकेट मैच में हुआ जमकर विवाद, युवक की पीट-पीटकर हत्या

दिल्ली में क्रिकेट मैच में हुआ जमकर विवाद, युवक की पीट-पीटकर हत्या

प्रेषित समय :14:57:36 PM / Sun, May 12th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. क्रिकेट मैच के दौरान अपने भाई और अन्य खिलाडिय़ों के बीच हुए झगड़े में बीच-बचाव करने की कोशिश करने पर एक 21 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. 

पुलिस ने बताया कि शनिवार को उत्तर पश्चिम दिल्ली के भारत नगर इलाके में एक क्रिकेट मैच के दौरान अपने भाई और अन्य खिलाडिय़ों के बीच हुई लड़ाई में हस्तक्षेप करने की कोशिश करने पर 21 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी गई.

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

पुलिस ने कहा कि आंतरिक चोटों के कारण विशाल कुमार की मौत हो गई, हत्या का मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को पकडऩे के लिए टीमें गठित की गई हैं. एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, विशाल के परिवार में उनकी पत्नी और एक साल का बेटा है, वह दिल्ली के प्रताप नगर इलाके में रहने वाले हैं. उसका छोटा भाई और बहन पढ़ाई कर रहे हैं.

क्या हैे मामला

पुलिस अधिकारी ने कहा कि विशाल सदर बाजार में एक सौंदर्य प्रसाधन फैक्ट्री में काम करता था. पुलिस ने कहा कि उसका छोटा भाई कुणाल उनके घर के पास क्रिकेट खेलने गया था, इसके बाद कुणाल और अन्य लोगों के बीच हाथापाई हुई. कुणाल ने अपने भाई को बुलाया,जब वह मैदान पर पहुंचे, तो आरोपियों ने विशाल को कथित तौर पर क्रिकेट बैट से पीटा. विशाल को अस्पताल ले जाया गया, वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर: शादी के मंडप से नाबालिगा का अपहरण कर हत्या, फूफा ने वारदात के बाद नहर में फेंक दी थी लाश

बिहार : ससुराल में सास, पत्नी और 2 मासूमों की पीट-पीटकर हत्या, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार

सीतापुर: सनकी युवक ने की 3 बच्चों समेत एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, आरोपी ने खुद भी दी जान

छत्तीसगढ़: एक ही परिवार के तीन लोगों की नृशंस हत्या

JABALPUR: अवैध संबंधों के चलते सुपारी देकर कराई पत्नी की हत्या, पति सहित चार गिरफ्तार..!

जबलपुर: पति-बेटे के सामने गर्भवती महिला की हत्या, सरेराह पथराव कर कार रुकवाई, पति पर भी किया हमला, अपराधियों का गढ़ बना माढ़ोताल क्षेत्र..!