#ArvindKejriwal पहली बार राजनीतिक दल को बनाया आरोपी, अरविंद केजरीवाल के लिए आसान नहीं बचाव?

#ArvindKejriwal पहली बार राजनीतिक दल को बनाया आरोपी, अरविंद केजरीवाल के लिए आसान नहीं बचाव?

प्रेषित समय :21:35:22 PM / Fri, May 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

अभिमनोज. दिल्ली शराब नीति से जुड़े कथित घोटाला मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के समक्ष सवालिया निशान बड़ा होता जा रहा है?
खबर है कि.... आम आदमी पार्टी का नाम भी अब मामले में आरोपी को रूप में शामिल किया गया है, ईडी ने शुक्रवार को एक पूरक आरोप पत्र दाखिल किया है, जिसमें अरविंद केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पहली बार आरोपी बनाया गया है.
खबरों की मानें तो.... इस मामले में ईडी की ओर से दायर की गई यह आठवीं चार्जशीट है, जबकि इस मामले में ईडी ने अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया है.
उल्लेखनीय है कि- अरविंद केजरीवाल को पहले दिल्ली एक्साइज पॉलिसी घोटाले का मुख्य साजिशकर्ता करार दिया गया था, जिसके तहत आरोप था कि- अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली सरकार के मंत्रियों, आप नेताओं और अन्य लोगों के साथ मिलकर इसे प्रायोगिक रूप दिया था.
खबरें यह भी हैं कि.... ईडी ने सुप्रीम कोर्ट में बताया कि- उसने एक्साइज पॉलिसी मामले में अपराध से कथित आय के संबंध में अरविंद केजरीवाल और हवाला ऑपरेटरों के बीच चैट भी तलाशी है, यही नहीं, अरविंद केजरीवाल की ओर से अपने गैजेट का पासवर्ड शेयर करने से इनकार करने के बाद हवाला ऑपरेटरों के डिवाइस से चैट बरामद की गई.
गौरतलब है कि इस मामले में ईडी ने 21 मार्च 2024 को अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था, जो 1 जून 2024 तक सुप्रीम कोर्ट की तरफ से अंतरिम जमानत पर जेल के बाहर है.
अरविंद केजरीवाल भी समझते हैं कि उनकी राह आसान नहीं है, यही वजह है कि वे इस बार आक्रामक नहीं, सुरक्षात्मक तरीके से आगे बढ़ रहे हैं!
Arvind Kejriwal @ArvindKejriwal
प्रधानमंत्री जी खुलकर दिल्ली की महिलाओं को मिल रही मुफ्त बस यात्रा का विरोध कर रहे हैं, पूरे देश की महिलाएं चाहती हैं कि फ़्री बस सेवा तो देश भर में लागू होनी चाहिए, मगर मोदी जी तो इसे खत्म करना चाहते हैं?
अगर देश के प्रधानमंत्री और मंत्रियों को फ्री हवाई सफर मिल सकता है तो देश की महिलाओं को भी फ्री बस सफर मिल सकता है....
https://x.com/i/status/1791329135312376223

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

SC ने केजरीवाल की जमानत पर कहा, विशेष छूट नहीं दी, ED ने कहा वो भाषण दे रहे है वोट मिला तो जेल नहीं जाएगा, कोर्ट ने खारिज की दलील

स्वाति मालीवाल ने लगाया आरोप: केजरीवाल के पीए ने थप्पड़ और लात मारी

स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी की बात AAP ने मानी, कहा- पीए विभव पर सख्त एक्शन लेंगे केजरीवाल

केजरीवाल को दिल्ली के सीएम पद से हटाए जाने की याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की, हस्तक्षेप से किया इनकार

आप सांसद स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीए पर लगाए मारपीट के आरोप, सीएम हाउस पहुंची पुलिस