असम: कुएं में गिरे मुर्गे को बचाने के चक्कर में 3 लोगों ने गंवाई जान, पड़ोसी और दो भाइयों के कुएं में मिले शव

असम: कुएं में गिरे मुर्गे को बचाने के चक्कर में 3 लोगों ने गंवाई जान, पड़ोसी और दो भाइयों के कुएं में मिले शव

प्रेषित समय :17:16:27 PM / Mon, May 20th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

गुवाहाटी. असम में एक मुर्गा 3 लोगों की जान पर भारी पड़ गया. मुर्गे को बचाने के चक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई. वीभत्स हादसा कछार जिले के लखीमपुर इलाके में हुआ है. यहां एक मुर्गा कुएं में गिर गया था. घर के छोटे बेटे ने उसे गिरते देखा, तो बचाने के लिए कूद गया. जिसके बाद वह बाहर नहीं निकल सका. उसको बचाने के लिए बड़े भाई ने छलांग लगा दी. वह बाहर नहीं आ सका. जिसके बाद एक स्थानीय लड़का दोनों को बचाने के लिए कुएं के अंदर गया, लेकिन वह भी बाहर नहीं निकल सका. जिसके बाद लोगों ने सूचित कर पुलिस को बुलाया.

गांव ट्रैक्टर टीला बसाहट में रहने वाले परिवार ने बताया कि मुर्गा अचानक कुएं में गिर गया था. परिवार के दो लड़के प्रोसेनजीत देब कुमार और मनजीत देब कुएं में कूदे थे. लेकिन वे न केवल मुर्गे को बचा सके, बल्कि खुद भी कुएं से बाहर नहीं आ सके. काफी देर बाद गांव का स्थानीय लड़का अमित सेन कुएं के अंदर गया. लेकिन वह भी बाहर नहीं आ सका. जिसके बाद परिवार को अनहोनी की आशंका हुई. बाद में पुलिस को बुलाया गया.

पुलिस ने मौके पर आकर जांच की, जिसके बाद जानकारी एसडीआरएफ को दी गई. इसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. बाद में तीनों की लाश कुएं से निकाली गई. अधिकारियों ने बताया कि तीनों लड़के जहरीली गैस की चपेट में आ गए. उनकी मौत दम घुटने से हुई है.

3 लोगों के शव पुलिस ने किए बरामद

कछार के एसपी नुमल महत्ता ने कहा कि हादसा काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. कुएं में मुर्गा गिरा था. जिसको बचाने के चक्कर में 3 लोग जान से हाथ धो बैठे. लोगों को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया था. पुलिस ने एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की मदद से अभियान चलाकर तीनों के शव बरामद किए हैं. तीनों शव सिल्चर मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

असम: प्रियंका गांधी का दावा- आज देश में 70 करोड़ बेरोजगार, बीजेपी, सीएम सरमा पर भी साधा निशाना

असम: बदरुद्दीन अजमल ने दावा किया, भाजपा के खिलाफ है माहौल, धर्मनिरपेक्ष पार्टियों के साथ ही रहेंगे

क्या असमान वार्मिंग से हो रहा है वसंत का अंत?

असम में 17,500 करोड़ की विकास परियोजनाओं का पीएम नरेंद्र मोदी ने किया अनावरण

असम में लागू होने के ऐलान पर भड़का विद्रोह, 30 संगठन आए साथ, अनशन व सत्याग्रह करने का फैसला