भोजपुरी एक्टर पवन सिंह पर बीजेपी ने लिया 'बड़ा एक्‍शन', पार्टी से किया निष्कासित

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह पर बीजेपी ने लिया

प्रेषित समय :11:49:42 AM / Wed, May 22nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पटना. भोजपुरी एक्टर पवन सिंह भारतीय पार्टी से निष्कासित कर दिए गए हैं. पार्टी ने उनपर अनुशासनात्मक कार्रवाई की है. बता दें कि पवन सिंह काराकाट संसदीय सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं और यहीं से एनडीए समर्थित उपेंद्र कुशवाहा चुनावी मैदान में हैं. पार्टी ने दल विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के लिये बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के आदेश से किया है.

भारतीय जनता पार्टी के बिहार इकाई के अरविंद शर्मा के हस्ताक्षर से जारी पत्र में लिखा गया है कि, लोकसभा चुनाव में आप एनडीए के अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध चुनाव लड़ रहे हैं आपका यह कार्य दल विरोधी है, जिससे पार्टी की छवि धूमिल हुई है तथा पार्टी अनुशासन के विरुद्ध आपने यह कार्य किया है. अतः आपको दल विरोधी इस कार्य के लिए माननीय प्रदेश अध्यक्ष जी के आदेश अनुसार पार्टी से निष्कासित किया जाता है.

बता दें कि पहले से यह कयास लगाए जा रहे थे कि काराकाट लोकसभा क्षेत्र के निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह नाम वापस नहीं लेते हैं तो पार्टी बड़ी कार्रवाई कर सकती है. इसके संकेत तब और मिले थे जब रोहतास जिला के डेहरी ऑन सोन में बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री भाजपा नेता डॉ. प्रेम कुमार ने अभिनेता पवन सिंह को लेकर बीते 14 मई को बयान दिया था. नामांकन वापसी की अंतिम तिथि 17 मई से पहले दिया गया यह बयान काफी चर्चा में रहा था और एक्शन की बात तय मानी जा रही थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महबूबा मुफ्ती ने कहा, भाजपा सत्ता में आई तो खत्म कर देगी संविधान..!

संदेशखाली में महिला ने लिया वापस रेप का मामला, कहा भाजपा की पदाधिकारी ने शिकायत करने मजबूर किया..!

MP: बीना (सागर) से कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे ने थामा भाजपा का दामन, सीएम मोहन यादव ने दिलाई सदस्यता..!