पंजाब में श्रद्धालुओं से भरी बस ट्राले से टकराई, इंदौर के दो लोगों की मौत, 15 से ज्यादा घायल

पंजाब में श्रद्धालुओं से भरी बस ट्राले से टकराई, इंदौर के दो लोगों की मौत, 15 से ज्यादा घायल

प्रेषित समय :17:48:03 PM / Wed, May 22nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

लुधियाना. पंजाब के लुधियाना जिले के समराला के नजदीक गांव चेहलां में बुधवार सुबह श्रद्धालुओं से भरी टूरिस्ट बस हाईवे पर खड़े ट्राले से टकरा गई. इस भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हो गए.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से बाहर निकाला. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. मृतकों की पहचान मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली मीनाक्षी (51) और सरोज बाला (54) के रूप में हुई है.

इंदौर के रहने वाले ऋषभ ने बताया कि वे लोग इंदौर के रहने वाले हैं. बस में सवार सभी लोग किसान परिवार से संबंध रखते हैं. सभी धार्मिक तीर्थ स्थलों की यात्रा करने के लिए टूरिस्ट बस में निकले थे. वे केदारनाथ धाम की यात्रा करने के मंगलवार रात को हरिद्वार से अमृतसर के लिए चले थे.

बुधवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे जब वे लुधियाना पहुंचे तो चेहलां गांव के पास हाईवे पर खड़े खराब ट्राले से बस टकरा गई. इसके बाद बस में मौजूद लोग चिल्लाने लग गए. हादसे के तुरंत बाद बाद आसपास के गांवों के लोग मौके पर पहुंचे. उन्होंने खून से लथपथ श्रद्धालुओं को बाहर निकाला. इसके बाद एंबुलेंस व अन्य वाहनों की मदद से उन्हें समराला के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया. वहां डॉक्टरों ने मीनाक्षी और सरोज बाला को मृत घोषित कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल: सनराइजर्स हैदराबाद ने आखिरी मैच में पंजाब किंग्स को 4 विकेट से हराया

पंजाब: कांग्रेस नेता सुखपाल खैरा के बयान पर बवाल कहा- बाहरियों को ना नौकरी मिले, ना जमीन

पंजाब में लू का कहर : सीजन में पहली बार पारा 46 डिग्री के पार, 11 साल का रिकॉर्ड भी टूटा

पंजाब में आप पार्टी को झटका, लाली मजीठिया परिवार समेत अकाली दल में शामिल

पंजाब के प्रसिद्ध कवि सुरजीत पातर का दिल का दौरा पड़ने से निधन