भुलक्कड़ दम्पत्ति: ढाबे में खाना खाया फिर दो साल की बच्ची को वहीं भूल गया दिल्ली का परिवार, फिर यह हुआ

भुलक्कड़ दम्पत्ति: ढाबे में खाना खाया फिर दो साल की बच्ची को वहीं भूल गया दिल्ली का परिवार, फिर यह हुआ

प्रेषित समय :18:05:02 PM / Fri, May 24th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

खरगोन. मध्य प्रदेश के खरगोन से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक परिवार ढाबे पर खाना खाने के बाद अपनी दो साल की बच्ची को भूलकर चला गया. राहत की बात ये है कि रोती बिलखती बच्ची को कुछ लोगों ने देख लिया और अपने साथ पुलिस थाने लेकर पहुंचे.

पुलिस ने तत्काल तत्परता दिखाई और तुरंत खोजबीन कर बच्ची के माता-पिता को ढूंढकर बच्ची उनके सुपुर्द कर दी. बच्ची को पाकर माता-पिता की आंखों से आंसू छलक पड़े और उन्होंने बच्ची को अपने गले से लगा लिया.

ओंकारेश्वर से लौट रहा था दिल्ली का परिवार

दिल्ली के रहने वाले विकास आबुआ अपने परिवार के साथ दो गाडिय़ों से ओंकारेश्वर दर्शन करने के लिए आए थे. ओंकारेश्वर से लौटते वक्त 22 मई की रात परिवार के सभी सदस्य बड़वाह के पंचवटी होटल में खाना खाने के लिए रूके थे. खाना खाने के बाद पूरा परिवार दोनों गाडिय़ों सवार होकर निकल गया. पिता विकास ने बताया कि वो समझे की बेटी दूसरी गाड़ी में दादी के पास होगी लेकिन ऐसा नहीं था. इधर बच्ची को परिवार भूलकर आगे निकल गया था और बच्ची ढाबे पर रो रही थी जिसे कुछ लोगों ने देखा और वो समझ गए की कोई बच्ची को भूल गया है. इसलिए वो होटल के कर्मचारियों के साथ बच्ची को लेकर पुलिस थाने पहुंचे.

बड़वाह से करीब 10 किमी. आगे निकल गया था परिवार

पुलिस ने तत्परता दिखाई और तुरंत वायरलेस पर मैसेज कर सीमावर्ती थानों को सूचना दी. इसके साथ सोशल मीडिया पर टैक्सी ड्राइवर ग्रुप और अन्य व्हाट्सएप ग्रुप पर बच्ची के फोटो वीडियो शेयर किए. परिवार जिस गाड़ी में था उसी गाड़ी के ड्राइवर के पास जब ये फोटो पहुंचा तो उसने बच्ची के माता-पिता को बताया. तब तक परिवार की दोनों गाडिय़ां बड़वाह से करीब 10 किमी आगे निकल चुकी थीं. तुरंत परिजन गाड़ी लौटाकर बड़वाह पुलिस थाने पहुंचे. जहां बच्ची के पिता विकास ने बताया कि बच्ची का नाम रूही आबुआ है. विकास के मुताबिक उनके तीन बच्चे हैं जिनमें दो बच्चियां जुड़वां हैं उन्हें लगा कि रूही दादी के साथ दूसरी कार में है इस कारण ध्यान नहीं दिया. बच्ची को देख माता-पिता ने उसे गले से लगा लिया और पुलिस को पूरी बात बताकर अपने साथ बेटी को ले गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के नए एक्टिंग चीफ जस्टिस अब शील नागू होंगे, आदेश जारी

करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप, यह है मामला

लोकसभा चुनाव: मध्य प्रदेश में 3 बजे तक 46.50 प्रतिशत वोटिंग, इन जिलों में हुआ इतना मतदान

मध्य प्रदेश में खरीफ फसल ऋण जमा करने की तिथि 30 अप्रैल तक बढ़ाई