महाराष्ट्र : पुणे पोर्श कार हादसे में अब नाबालिग आरोपी के दादा भी गिरफ्तार, ड्राइवर को बनाया था बंधक

महाराष्ट्र : पुणे पोर्श कार हादसे में अब नाबालिग आरोपी के दादा भी गिरफ्तार, ड्राइवर को बनाया था बंधक

प्रेषित समय :14:39:13 PM / Sat, May 25th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे में पोर्श कार से दो लोगों को कुचलने के 17 वर्षीय नाबालिग आरोपी के दादा को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नाबालिग के दादा पर आरोप है कि उन्होंने परिवार के ड्राइवर को बंधक बना लिया था. पुलिस ने बताया कि इस मामले में नाबालिग के पिता विशाल अग्रवाल को भी आरोपी बनाया गया है.

एक दिन पहले, पुणे पुलिस प्रमुख अमितेश कुमार ने कहा था कि आरोपी के परिवार द्वारा यह स्थापित करने का प्रयास किया गया था कि कार को नाबालिग नहीं चला रहा था. इसके बाद अब किशोर के पारिवारिक ड्राइवर ने भी शिकायत दर्ज करा दी है.यरवदा पुलिस ने किशोर के दादा और पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 365 (किसी व्यक्ति को गुप्त रूप से और गलत तरीके से कैद करने के इरादे से अपहरण करना) और 368 (गलत तरीके से छिपाना या कैद में रखना) के तहत एक केस दर्ज किया है.

दुर्घटना के बाद, किशोर के दादा और पिता ने कथित तौर पर ड्राइवर का फोन ले लिया, उसे 19 मई से 20 मई तक अपने बंगले के परिसर में अपने घर में कैद में रखा. हालांकि, ड्राइवर को उसकी पत्नी ने छुड़ा लिया. बता दें कि रविवार तड़के शहर के कल्याणी नगर इलाके में एक पोर्शे कार से कथित तौर पर किशोर ने दो मोटरसाइकिल सवार सॉफ्टवेयर इंजीनियरों की हत्या कर दी. पुणे की एक स्थानीय अदालत ने शुक्रवार को किशोरी के पिता सहित मामले में गिरफ्तार छह आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. किशोरी पांच जून तक संप्रेक्षण गृह में है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के पुणे में बड़ा हादसा, उजनी डैम में नाव पलटने से 6 लोग डूबे

महाराष्ट्र: बाल-बाल बचे 180 यात्री, पुणे में टेकऑफ के दौरान हादसे का शिकार हुआ एयर इंडिया का विमान

महाराष्ट्र: 12 साल की बच्ची हुई गर्भवती, भाई ही निकला रेपिस्ट, मुंबई कोर्ट ने दी गर्भपात की इजाजत

महाराष्ट्र: मुंबई में गिरा 100 फुट लंबा होर्डिंग, 14 की मौत और 74 घायल, ₹5 लाख मुआवजे का ऐलान