रायपुर से लारेंस विश्नोई और अमन साहू गैंग के चार शूटर गिरफ्तार, कारोबारी की हत्या करने पहुंचे थे

रायपुर से लारेंस विश्नोई और अमन साहू गैंग के चार शूटर गिरफ्तार, कारोबारी की हत्या करने पहुंचे थे

प्रेषित समय :15:37:19 PM / Sun, May 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से बड़ी खबर आ रही है. झारखंड के कुख्यात अमन साहू गैंग के चार शूटरों को गिरफ्तार करने में छत्तीसगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने राजस्थान से एक और रायपुर से तीन शूटरों को गिरफ्तार किया है. ये सभी शूटर छत्तीसगढ़ के किसी कारोबारी की हत्या के मंसूबे से रायपुर पहुंचे थे. पुलिस ने इन शूटरों के कब्जे से एक पिस्टल, एक खाली मैग्जीन और 4 मोबाइल फोन जब्त किया है.

रायपुर आइजी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस पूरे घटनाक्रम का राजफाश किया है. रायपुर आइजी ने बताया कि जेल में बंद गैंगस्टर लारेंस विश्नोई और अमन साहू की गैंग से जुड़े चार अंतरराज्यीय शूटरों को 72 घंटे तक चले अभियान के बाद गिरफ्तार किया गया है. इनमें से तीन शूटरों को रायपुर से और एक को राजस्थान से दबोचा गया है. उन्होंने बताया कि चारों शूटर कोयला कारोबारियों से वसूली करते थे. किसी कोयला कारोबारी द्वारा वसूली राशि देने से मना करने पर ये सभी शूटर उसकी हत्या करने रायपुर पहुंचे थे. शूटरों की तलाश में छत्तीसगढ़ एसआईबी की टीम भी जुटी हुई थी.

पुलिस की जांच में सामने आया है कि चारों को अमन सिंह गैंग से जुड़ा मयंक सिंह मलेशिया में बैठकर निर्देश दे रहा था. बता दें कि अमन सिंह गैंग के शूटरों ने ही पूर्व में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर में फायरिंग की घटना को अंजाम दे चुके हैं. अमन साहू के गैंग को वर्तमान में मयंक सिंह मलेशिया में बैठकर ऑपरेट कर रहा है. ये गैंग लॉरेंस बिश्नोई और अमन साहू के कहने पर टारगेट को अंजाम देता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 7 नक्सलियों को मार गिराया, घातक हथियार बरामद, सर्च ऑपरेशन पर निकले थे 1000 से ज्यादा जवान

छत्तीसगढ़ : एक चिता पर जले 17 शव, हादसे में मारे गए थे 19 लोग, 2 का अंतिम संस्कार ससुराल में हुआ

छत्तीसगढ़: पिकअप पलटने से 15 आदिवासियों की मौत, वाहन 20 फीट गहरे गड्ढे में गिरा, 25 से ज्यादा घायल

छत्तीसगढ़ में हादसा : खड़े ट्रक से एक के बाद एक टकराई पुलिस की तीन गाडिय़ां, आरक्षक की मौत, एएसआई सहित कई घायल