छत्तीसगढ़ में जवानों की ताबड़तोड़ कार्रवाई से बौखलाए नक्सली, मोबाइल टावर में लगा दी आग

छत्तीसगढ़ में जवानों की ताबड़तोड़ कार्रवाई से बौखलाए नक्सली, मोबाइल टावर में लगा दी आग

प्रेषित समय :16:17:15 PM / Sun, May 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बीजापुर. छत्तीसगढ़ में नक्सल विरोधी अभियान में तेजी आने से नक्सलियों में बौखलाहट देखने को मिल रही है. आए दिन नक्सली उत्पात मचाते हुए कई बड़ी वारदातों  को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जवान उनके इस नापाक मंसूबों को कामयाब नहीं होने देते.

जवानों की जवाबी कार्रवाई को देख कई नक्सलियों में बौखलाहट देखने को मिल रही है तो कई डर कर सरेंडर कर रहे है. इसी कड़ी में आज आतंकियों ने मोबाइल टावर को आग के हवाले कर दिया. टावर में आग लगाने के बाद वहां रखे जेनरेटर को भी जला दिया. इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. यह पूरा मामला मोदकपाल थाना क्षेत्र का है.

नक्सलियों ने टावर में लगाई आग

बताया जा रहा है कि कादुलनार के आदेड़ इलाके में शनिवार की देर रात माओवादियों ने टावर को आग के हवाले किया. टावर में आग लगाने के बाद वहां रखे जेनरेटर को भी जला दिया. कादुलनार में मोबाइल टावर होने से बीजापुर इलाके के सैंकड़ों गांव के लोग फोन के जरिए बातचीत करते थे. नक्सलियों के तांडव के चलते अब लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा.

बंद का किया था आह्वान

नक्सलियों ने 26 मई को बस्तर बंद का आह्वान किया था, जिसका असर देखने को नहीं मिल रहा है. आम दिनों की तरह गाडिय़ां चल रही हैं. आम दिनों की तरह ही दुकानें और प्रतिष्ठानें भी खुली हैं. नक्सलियों का बुलाया बंद पूरी तरह से बेअसर दिखाई दे रहा है. बीजापुर के भोपालपटनम, भैरमगढ़, आवापल्ली, जांगला इलाके में जहां नक्सलियों की तूती पहले बोलती थी, वहां भी बंद का कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है. इससे सिर्फ नक्सलियों में बौखलाहट देखने को मिल रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 7 नक्सलियों को मार गिराया, घातक हथियार बरामद, सर्च ऑपरेशन पर निकले थे 1000 से ज्यादा जवान

छत्तीसगढ़ : एक चिता पर जले 17 शव, हादसे में मारे गए थे 19 लोग, 2 का अंतिम संस्कार ससुराल में हुआ

छत्तीसगढ़: पिकअप पलटने से 15 आदिवासियों की मौत, वाहन 20 फीट गहरे गड्ढे में गिरा, 25 से ज्यादा घायल

छत्तीसगढ़ में हादसा : खड़े ट्रक से एक के बाद एक टकराई पुलिस की तीन गाडिय़ां, आरक्षक की मौत, एएसआई सहित कई घायल

छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा, शालीमार एक्सप्रेस के डिब्बों पर गिरा लोहे का खंभा, यात्री का कटा हाथ, चार घायल