तमिलनाडु: चूहे मारने की दवा को टूथ पेस्ट समझ कर लिया ब्रश, 4 बच्चे आईसीयू में भर्ती

तमिलनाडु: चूहे मारने की दवा को टूथ पेस्ट समझ कर लिया ब्रश, 4 बच्चे आईसीयू में भर्ती

प्रेषित समय :15:27:48 PM / Mon, May 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

चेन्नई. तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले के वृद्धाचलम में चार बच्चों ने चूहे मारने की दवा को टूथ पेस्ट समझकर उससे ब्रश कर लिया. इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई. इन चारों बच्चों को आईसीयू में भर्ती करवाना पड़ा है. इन बच्चों को तबीयत बिगड़ने पर शनिवार रात में इन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. फिर उन्हें जेआईपीएमईआर, पुडुचेरी रेफर कर दिया गया. वहां वे आईसीयू में भर्ती हैं.

चूहे मारने की दवा के साथ खेल रहे थे बच्चे

न्यू इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक कोल्लमपलायम गांव के रहने वाले राजा की दो बेटियां 5 साल की लावण्या और दो साल की रश्मिता अपने मामा के घर गईं. वहीं पर उन्होंने अपनी दो ममेरी बहनों के साथ चूहे मारने की दवा मुंह में डाल ली.

डॉक्टरों के मुताबिक इन बच्चों का इलाज चल रहा है. इन्हें 72 घंटे तक निगरानी में रखा गया है. उनके मुताबिक जहर का प्रभाव 72 घंटे तक रह सकता है. डॉक्टर के मुताबिक तीन बच्चों ने इस पेस्ट से केवल ब्रश किया था जबकि एक ने तो कुछ पेस्ट खा भी लिया था.

पुलिस के मुताबिक चूहे मारने की यह दवा एक ट्यूब में थी और बच्चे इस ट्यूब के साथ खेल रहे थे. फिर उन्होंने इससे ब्रश कर लिया. जब घर के लोगों ने इन बच्चों के मुंह और हाथ में चूहे मारने की दवा देखी तो वे इन्हें लेकर तुरंत पास के हॉस्पिटल आए. फिर उन्हें रविवार रात में पुडुचेरी रेफर कर दिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तमिलनाडु: शिवकाशी की पटाखा फैक्ट्री में मौत का तांडव, भीषण विस्फोट में उड़ गए 10 लोगों के चिथड़े

तमिलनाडु में सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 4 की मौत, 20 घायल

राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर की ईसी अफसरों ने की जांच, तमिलनाडु के नीलगिरि में फ्लाइंग स्क्वॉड पहुंची, केरल रवाना हुए राहुल

तमिलनाडु: एक ट्रक से लगभग 1,000 करोड़ मूल्य का 1,425 किलो सोना जब्त

तमिलनाडु: तोते ने बताया इस बार कौन जीतेगा लोकसभा चुनाव, पुलिस ने किया पोपट को गिरफ्तार