मोदी की साधना पूरी, 45 घंटे तक प्रधानमंत्री ने लगाया ध्यान, विवेकानंद रॉक मेमोरियल से रवाना

मोदी की साधना पूरी, 45 घंटे तक प्रधानमंत्री ने लगाया ध्यान, विवेकानंद रॉक मेमोरियल से रवाना

प्रेषित समय :16:42:32 PM / Sat, Jun 1st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

चेन्नई. तमिलनाडु के कन्याकुमारी में विवेकानंद रॉक मेमोरियल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ध्यान शनिवार को 45 घंटे बाद पूरा हो गया. ध्यान साधना से उठने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने तिरुवल्लूर की मूर्ति को प्रणाम किया. प्रधानमंत्री के ध्यान साधना पर विपक्ष के नेताओं ने जोरदार हमला बोला है. वहीं, ध्यान साधना पूरी होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी विवेकानंद रॉक मेमोरियल से रवाना हो गए.

बता दें कि शनिवार को एक वीडियो आया, जिसमें प्रधानमंत्री सुबह-सुबह सूर्य को जल अर्पण और मंत्रोच्चार करते दिख रहे हैं. वह हाथ में रुद्राक्ष की माला लिए विशाल शांत समुद्र को निहारते हुए मंदिर परिसर में खाली पांव घूमते नजर आ रहे हैं. वह बाद में मेमोरियल के एक हॉल में स्वामी विवेकानंद की तस्वीर के सामने ध्यान के लिए बैठ गए.

गुरुवार को कन्याकुमारी पहुंचे थे प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री मोदी करीब ढाई महीने के ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार के बाद गुरुवार को कन्याकुमारी पहुंचे. उसी दिन शाम को उन्होंने कन्याकुमारी देवी मंदिर में पूजा की. मेमोरियल हॉल जाने से पहले उन्होंने तिरुवल्लुवर, रामकृष्ण परमहंस, माँ शारदा देवी और स्वामी विवेकानंद की प्रतिमाओं के सामने भी प्रार्थना की. पीएम मोदी का ध्यान शनिवार को समाप्त हो गया.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तमिलनाडु और केरल में प्री-मानसून के चलते जमकर बारिश, उत्तर भारत में 24 मई तक लू का अलर्ट

तमिलनाडु: शिवकाशी की पटाखा फैक्ट्री में मौत का तांडव, भीषण विस्फोट में उड़ गए 10 लोगों के चिथड़े

तमिलनाडु में सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 4 की मौत, 20 घायल

राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर की ईसी अफसरों ने की जांच, तमिलनाडु के नीलगिरि में फ्लाइंग स्क्वॉड पहुंची, केरल रवाना हुए राहुल

तमिलनाडु: एक ट्रक से लगभग 1,000 करोड़ मूल्य का 1,425 किलो सोना जब्त