MP: जबलपुर में रेल कर्मी ने अपनी पत्नी, दो बेटियों सहित ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या..!

MP: जबलपुर में रेल कर्मी ने अपनी पत्नी, दो बेटियों सहित ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :16:15:40 PM / Wed, Jun 5th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित भेड़ाघाट रेलवे स्टेशन के समीप रेल कर्मी नरेन्द्र चढ़ार ने अपनी पत्नी व दो बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. परिवार सहित आत्महत्या किए जाने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. गांव के लोगों सहित रेल कर्मी साथी मौके पर पहुंचे तो देखा तो चारों के शव खून से लथपथ क्षत-विक्षत हालत में पड़े है.

पुलिस के अनुसार ग्राम सिहोरा निवासी नरेन्द्र चढ़ार उम्र 32 वर्ष रेलवे में ग्रुप डी कर्मचारी चाबीदार के पद पर पदस्थ रहे. नरेन्द्र आज सुबह चार बजे उठा और पत्नी रीना 26 वर्ष, बेटी सानवी 6 वर्ष व मानवी 3 माह को लेकर मोटर साइकल से भेड़ाघाट रेलवे स्टेशन के पास पहुंचा. जहां पर उसने मोटर साइकल खड़ी और आगे जाकर पटरी के सामने खड़े होकर परिवार सहित ट्रेन का इंतजार करने लगा. जैसे ही ट्रेन आई, नरेन्द्र ने पत्नी रीना व दोनों बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. कुछ देर बाद गांव के लोग निकले तो चारों को क्षत-विक्षत खून से लथपथ हालत में देखा तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों के शव उठाकर पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचा दिए.

हादसे की खबर मिलते ही परिजनों सहित अन्य रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने देखा तो वे भी कुछ पल के लिए स्तब्ध रह गए. इधर नरेन्द्र की मां ने पूछताछ में कहा कि उन्होने घर की छत पर गेंहू सूखने के लिए रखा था जिसके चलते वे छत पर ही सोती रही. आज सुबह चार बजे नरेन्द्र पत्नी व बच्चों को साथ लेकर निकला तो ऐसा लगा कि वह नर्मदा जी स्नान करने जा रहा है. क्योंकि नरेन्द्र कभी नर्मदा नदी स्नान करने के लिए जाता था. दो बहनों के बीच नरेन्द्र इकलौता भाई रहा, जिसकी मौत के बाद से बहनों का भी रो-रो कर बुरा हाल रहा. पुलिस का कहना है कि परिवार सहित आत्महत्या किए जाने को लेकर घरेलू झगड़े होने की बात सामने आई है. मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी गई, जांच में जो भी तथ्य सामने आएगे उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

JABALPUR: जबलपुर में भाजपा के आशीष दुबे 4.40 लाख वोट से आगे, निर्णयाक जीत की ओर..!

जबलपुर लोकसभा सीट के लिए काउंटिंग शुरू, बीजेपी कैंडिडेट आशीष दुबे 2 लाख से ज्यादा वोट से आगे

एमपी विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक अनय द्विवेदी को मिला जबलपुर कलेक्टर का अतिरिक्त प्रभार

एमपी में मानसून की एंट्री जबलपुर संभाग से होगी, 15 से 20 जून तक आने की संभावना..!

जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना के बेटे अमोल का दिल्ली में निधन