छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम बघेल ने की भविष्यवाणी, बोले तैयार रहें, एक साल के अंदर मध्यावधि चुनाव होंगे

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम बघेल ने की भविष्यवाणी, बोले तैयार रहें, एक साल के अंदर मध्यावधि चुनाव होंगे

प्रेषित समय :19:17:42 PM / Fri, Jun 7th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

रायपुर. कांग्रेस के दिग्गज नेता और छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम ने सोशल मीडिया पर लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा है कि तैयार रहो, एक साल के अंदर दोबारा चुनाव होंगे. उन्होंने ये बता एक वीडियो के जरिये कही है. आईये सुनते हैं क्या बोले पूर्व सीएम भूपेश बघेल.

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा सभी कार्यकर्ता साथी तैयार रहें, 6 महीने से 1 साल के भीतर मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं, क्योंकि फडऩवीस इस्तीफा दे रहे हैं, योगी जी की कुर्सी डोल रही है. भजनलाल शर्मा भी डगमग-डगमग कर रहे हैं. सरकार बनी नहीं है. लेकिन जदयू प्रवक्ता अग्निवीर योजना रद्द करने और जातिगत जनगणना की बात कर रहे हैं. ये सब वो मुद्दे हैं जो श्री राहुल गांधी जी लेकर चले हैं.

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे भूपेश बघेल

सोशल मीडिया पर अपना वीडियो और भविष्यवाणी शेयर करने के बाद भूपेश बघेल ट्रोलर के निशाने पर चढ़ गए हैं. भाजपा कार्यकर्ता और भाजपा समर्थित लोग उन्हें करारा जवाब दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि कुछ लोग मोदी के हटने का इस तरह इंतजार कर रहे हैं जैसें हलवाई की दूकान के बाहर बैठा जूठी पत्तल चाटने वाला कुत्ता. अन्य यूजर भी अलग अलग तरीके से कमेंट्स कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: 16 जिलों में लू का यलो अलर्ट, अब तक तीन मौतें, बांधों का जलस्तर भी घटा

छत्तीसगढ़: पद्मश्री वापस करेंगे वैधराज हेमचंद्र, नक्सलियों ने दी जान से मारने की धमकी, राष्ट्रपति ने किया था सम्मानित