Jabalpur: बदमाशों का आतंक, बम-पत्थर फेंके, तलवारें लहराईं, नाराज लोगों ने थाना घेरा

Jabalpur: बदमाशों का आतंक, बम-पत्थर फेंके, तलवारें लहराईं, नाराज लोगों ने थाना घेरा

प्रेषित समय :15:53:04 PM / Fri, Jun 7th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में 4 दिन पहले हुए विवाद का बदला लेने के लिए बदमाशों ने गुरुवार की देर रात को हंगामा कर दिया. शहर के उडिय़ा मोहल्ले में तीन बम फेंके. हमले में एक युवक घायल हुआ है. बदमाश देर रात तक मोहल्ले में तलवार और डंडों से दहशत फैलाते रहे. बम फेंकने के बाद पथराव भी किया. वे गाडिय़ों में पत्थरों से भरी बोरियां लेकर पहुंचे थे.

ओमती सहित 8 थानों का पुलिस बल उडिय़ा मोहल्ले पहुंचा और बदमाशों को खदेड़ा. पुलिस ने तलवार और पत्थर से भरी बोरियां बरामद की हैं. हंगामे से नाराज मोहल्ले वालों ने ओमती थाने का घेराव कर दिया. वे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. मामला बढ़ता देख सीएसपी पंकज मिश्रा थाने पहुंचे. उन्होंने आरोपियों की जल्द पकड़ने का भरोसा दिलाया. इसके बाद लोगों ने प्रदर्शन खत्म किया.

सीएसपी पंकज मिश्रा ने बताया, रविवार को हंगामा करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. विवाद के सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं, जिसमें कुछ लोग तलवार लेकर घूमते दिख रहे हैं. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

मोहल्लेवाले बोले- पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही

उडिय़ा मोहल्ले में रहने वाले एक युवक ने बताया, गुरुवार रात मैं काम से घर लौट रहा था. तभी कुछ लोग मोहल्ले में आए और बम फेंक कर भाग गए. हमले में दाउ नाम का युवक घायल हो गया. उसे तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. रविवार को विवाद के बाद से आरोपी मोहल्ले रोजाना रात को तलवार लेकर घूम रहे हैं. इसके सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दिए हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही.

दो लड़कों में कहासुनी से उपजा था विवाद

2 जून रविवार रात को उडिय़ा मोहल्ले में दो लड़कों के बीच हुई कहासुनी के बाद 100 से ज्यादा लोग आमने-सामने आ गए थे. दोनों पक्षों में पथराव हुआ. दो - तीन गाडिय़ों को आग लगा दी गई. एक बाइक पूरी तरह जल गई. हालात ज्यादा बिगड़ने पर खुद एसपी आदित्य प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे. 8 थानों से पुलिस फोर्स को बुलाना पड़ा था. सोमवार सुबह 4 बजे तक हालात पर पूरी तरह काबू पाया जा सका था. एहतियातन सुबह 6 बजे तक पुलिस बल तैनात रहा.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में भाजपा ने 26 सीटों पर हासिल की जीत, 3 में भी आगे, शिवराज-सिंधिया जीते, दिग्विजयसिंह हार गए..!

एमपी की सभी 29 सीटों पर भाजपा जीत की ओर अग्रसर, कांग्रेस के गढ़ छिंदवाड़ा भी बीजेपी प्रत्याशी बंटी साहू 1लाख 13 हजार 555 वोट से आगे

एमपी विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक अनय द्विवेदी को मिला जबलपुर कलेक्टर का अतिरिक्त प्रभार

एमपी में मानसून की एंट्री जबलपुर संभाग से होगी, 15 से 20 जून तक आने की संभावना..!