JABALPUR: किन्नर पर चाकुओं से हमला कर सोने के जेवर लूटे..!

JABALPUR: किन्नर पर चाकुओं से हमला कर सोने के जेवर लूटे..!

प्रेषित समय :17:55:25 PM / Sat, Jun 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है. यहां के खेरमाई मंदिर के समीप हनुमानताल क्षेत्र में आशीष यादव नामक बदमाश ने किन्नर साक्षी पर चाकुओं से हमला कर दिया. हमले में साक्षी के शरीर पर गंभीर चोटें आई, हमले के बाद आशीष यादव साक्षी के गले से सोने की चैन व कान से टाप्स छीनकर भाग गया. हमले की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने घायल साक्षी को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां पर हालत को देखते हुए मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया.

पुलिस के अनुसार लकडग़ंज निवासा किन्नर साक्षी रात 11 बजे के लगभग खेरमाई मंदिर में दर्शन करने के बाद अपने घर जाने के लिए निकली. वह कुछ  दूर पर पहुंची थी कि आशीष यादव मोटर से पहुंचा और साक्षी को रोक लिया. वह कुछ समझ पाती इससे पहले आशीष ने चाकू निकालकर हमला करना शुरु कर दिया. अचानक किए गए हमले में साक्षी सड़क पर गिरकर छटपटाने लगी, इस बीच आशीष ने किन्नर साक्षी के गले से सोने की चैन व कान से टाप्स लूटे और भाग गया. वहीं खून से लथपथ किन्नर को देख आसपास के लोग पहुंच गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल साक्षी को उठाकर जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डाक्टरों ने हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल रेफर किया. मेडिकल अस्पताल में साक्षी को भरती कर लिया गया. घायल साक्षी किन्नर ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि आशीष यादव अपने एक साथी के साथ आया था, जिसने बैग छीनने की कोशिश की. साक्षी ने विरोध किया तो उसपर चाकू से हमला कर दिया. हमले में दोनों पैर, पीठ व कमर में चोटें आई है. पुलिस ने पूछताछ के बाद हमलावर आशीष के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में भाजपा ने 26 सीटों पर हासिल की जीत, 3 में भी आगे, शिवराज-सिंधिया जीते, दिग्विजयसिंह हार गए..!

एमपी की सभी 29 सीटों पर भाजपा जीत की ओर अग्रसर, कांग्रेस के गढ़ छिंदवाड़ा भी बीजेपी प्रत्याशी बंटी साहू 1लाख 13 हजार 555 वोट से आगे

एमपी विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक अनय द्विवेदी को मिला जबलपुर कलेक्टर का अतिरिक्त प्रभार

एमपी में मानसून की एंट्री जबलपुर संभाग से होगी, 15 से 20 जून तक आने की संभावना..!