MP: रीवा में भिड़ंत के बाद दो ट्रकों में लगी भीषण आग, चार लोग जिंदा जले..!

MP: रीवा में भिड़ंत के बाद दो ट्रकों में लगी भीषण आग, चार लोग जिंदा जले..!

प्रेषित समय :21:37:27 PM / Sat, Jun 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, रीवा. एमपी के रीवा स्थित चोरहटा रोड पर आज शाम 5 बजे के लगभग दो ट्रकों में आमने सामने से हुई भिडं़त के बाद आग लग गई. आग लगने के कारण ट्रक में सवार चार लोग जिंदा जल गए. वहीं ट्रकों में उठ रही आग की लपटें देख राह चलते लोग रुक गए, जिनकी सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड ने करीब आधा घंटा की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार यूपी के प्रयागराज से ट्रक सतना के लिए रवाना हुआ. ट्रक जब राष्ट्रीय राजमार्ग 30 चोरहटा रोड से आगे बढ़ रहा था, इस दौरान रीवा की ओर से आए ट्रक से भिडं़त हो गई, आमने सामने से हुई भिडं़त के बाद ट्रकों में आग लग गई. जिससे ट्रक में सवार चार लोग चीखते पुकारते रहे. जब तक राह चलते लोग रुकते तब तक आग ने दोनों ट्रकों को अपनी चपेट में ले लिया था. देखते ही देखते ट्रकों में सवार चार लोग जिंदा जल गए. खबर मिलते ही पुलिस व फायर बिग्रेड की गाडिय़ां पहुंच गई. फायर बिग्रेड की गाडिय़ों ने करीब आधा घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. उस वक्त तक दोनों ही वाहन जलकर खाक हो चुके थे. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कटर बुलवाया. इसके बाद ट्रकों को काटकर शवों को बाहर निकाला गया. हादसे के बाद इस रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे, पुलिस ने के्रन की मदद से ट्रकों को हटवाया, इसके बाद वाहनों की आवाजाही शुरु हो पाई. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के सभी 29 नव-निर्वाचित सांसदों को दिल्ली से आया बुलावा, सीएम मोहन यादव से मिले शिवराज सिंह..!

एमपी में भाजपा ने 26 सीटों पर हासिल की जीत, 3 में भी आगे, शिवराज-सिंधिया जीते, दिग्विजयसिंह हार गए..!

एमपी की सभी 29 सीटों पर भाजपा जीत की ओर अग्रसर, कांग्रेस के गढ़ छिंदवाड़ा भी बीजेपी प्रत्याशी बंटी साहू 1लाख 13 हजार 555 वोट से आगे

एमपी विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक अनय द्विवेदी को मिला जबलपुर कलेक्टर का अतिरिक्त प्रभार