जबलपुर रेल मंडल माल लदान में पमरे बना अव्वल, 326.83 करोड़ से अधिक रुपये की आय अर्जित

जबलपुर रेल मंडल माल लदान में पमरे बना अव्वल, 326.83 करोड़ से अधिक रुपये की आय अर्जित

प्रेषित समय :18:37:59 PM / Mon, Jun 10th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर रेल मंडल ने तीनों मंडलों में मालगाडिय़ों द्वारा माल ढुलाई करके वाणिज्यिक आय अर्जित करके जोन में प्रथम स्थान अर्जित किया  है.

प्रमुख मुख्य वाणिज्य प्रबंधक श्री ओम प्रकाश के निर्देशन में एवं मंडल रेल प्रबंधक श्री विवेक शील के मार्गदर्शन में तथा वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबंधक डॉ मधुर वर्मा के नेतृत्व में वाणिज्य विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा आपसी समन्वय से कार्य करते हुए रेल राजस्व बढ़ाने के लिए लगातार किए जा रहे. इन प्रयासों के परिणामस्वरूप चालू वित्तीय वर्ष 2024-25 के दूसरे माह ( 01 मई 2024 से 31 मई 2024) में कुल 3.52 मिलियन टन माल लदान से मंडल को राशी 326.83 करोड़ रुपये का रिकॉर्ड राजस्व प्राप्त हुआ है.

मंडल के सभी स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं में वृद्धि के साथ ही जबलपुर रेल मंडल विभिन्न प्रकार की माल ढुलाई हेतु व्यापारियों एवं विभिन्न कंपनियों को शिकायत रहित सेवा प्रदान करने के प्रति कृत संकल्प है, साथ ही रेल राजस्व बढ़ाने के लिए सतत प्रयत्नशील है. जिससे कि मंडल द्वारा माल ढुलाई से उक्त बड़ी राशी प्राप्त की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: रेलवे स्टेशन में ढाई वर्ष के बच्चे की हत्या, चीख पड़े माता-पिता, दम्पति ने आरोप लगाया पुलिस ने नहीं की मदद, दे रहे थे गालियां

रेलवे द्वारा विश्व पर्यावरण दिवस पर जागरूकता रैली एवं विविध कार्यक्रम का किया आयोजन

यूपी: अमेठी में बड़ा हादसा, रेलवे क्रॉसिंग पर खड़े कई वाहनों को कंटेनर ने मारी टक्कर, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

हिमाचल में आग: शिमला में रेलवे ट्रैक तक पहुंची जंगल की आग, इमरजेंसी में रोकनी पड़ी ट्रेन

रेलवे के पेंशनर्स ने WCREU महामंत्री गालव से भेंटकर अपनी समस्याएं बताई, निराकरण का मिला आश्वासन